28 APRSUNDAY2024 10:36:30 AM
Nari

सुशांत की बहन श्वेता का सवाल- हमारे भाई के साथ क्या हुआ था?

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Sep, 2020 03:31 PM
सुशांत की बहन श्वेता का सवाल- हमारे भाई के साथ क्या हुआ था?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 3 महीने बाद भी इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। आज भी एक्टर को भुला पाना फैंस और परिवार वालों के लिए बहुत मुश्किल है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक्टर को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत की तस्वीरें, वीडियो और उनसी जुड़ी यादें शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल पूछा है कि सुशांत के साथ क्या हुआ था। श्वेता ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहां रहते हैं ... सच्चाई जानने के लिए हमारे दिल से खून बह रहा है। दुनियाभर में हर कोई सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहा है कि हमारे सुशांत के साथ क्या हुआ था? किस साजिश की वजह से हमारे चमकते स्टार की मौत हुई? यह न्याय के लिए वैश्विक आंदोलन है!''

 

श्वेता के अलावा सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने भी एक्टर को याद कर एक ब्लॉग लिखा है। जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं सुशांत की कुछ मीठी यादों को साझा करूंगा ताकि हम धीरे-धीरे ठीक हो जाएं मगर न्याय के लिए लड़ाई जारी रखें। कहने की जरूरत नहीं है, न्याय के लिए सुशांत के वाॅरियर्स का जो हमें समर्थन मिला है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं।"

Related News