16 APRTUESDAY2024 6:39:50 PM
Nari

संजना ने सुशांत पर लगे MeToo के आरोपों पर दी सफाई, बोलीं- काफी परेशान हो गई थी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Jul, 2020 06:54 PM
संजना ने सुशांत पर लगे MeToo के आरोपों पर दी सफाई, बोलीं- काफी परेशान हो गई थी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म के मुद्दे पर चल रही बहस ने जोर पकड़ा हुआ है। स्टार्स एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। अब इसी बीच ये खबर सामने आई है कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी ने एक्टर पर बदतमीजी का आरोप लगाया है। हालांकि संजना ने इन सभी खबरों को झूठ बताया है। 

बेहद दुखी थे सुशांत

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में संजना ने बताया कि जब यह बात हमारे सामने आई तो सुशांत बेहद दुखी हुए। सिर्फ सुशांत ही नहीं मैं भी काफी परेशान हो गई थी। ये बात सिर्फ मैं जानती हूं कि सुशांत मेरे लिए क्या मायने रखते हैं। हम रोजाना सेट पर शूटिंग करते थे। जब ऐसी खबरें आती थी तो हम इसपर ध्यान नहीं देते थे। 

PunjabKesari

सुशांत संग दोस्ती नहीं करना चाहती थी खराब

संजना आगे कहती है कि उन्होंने इन कहानियों की वजह से अपनी और सुशांत की दोस्ती खराब नहीं होने दी। वह कहती हैं कि हम दोनों के बीच कभी कुछ ऐसा नहीं हुआ। हम यही सोचते थे कि लोगों को इस बारे में कैसे यकीन दिलाए। तब सुशांत ने एक आइडिया दिया और उन्होंने मेरी और उनके बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए इजाजत मांगी। इस तरह पर्सनल जानकारी लोगों के साथ शेयर करना सही नहीं था लेकिन और कोई रास्ता नहीं था। 

PunjabKesari

संजना ने बदसलूकी की खबरों पर दी थी सफाई 

हालांकि सुशांत का ये आइडिया भी काम नहीं आया। जिसके बाद साल 2018 में खुद संजना ने सोशल मीडिया लिखा था कि मेरे साथ बदसलूकी और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी कोई भी घटना नहीं हुई थी। बिना किसी आधार के इन सभी खबरों को बंद करें।

PunjabKesari

Related News