03 MAYFRIDAY2024 3:56:50 AM
Nari

मदर्स डे पर वायरल हो रहा मां के नाम सुशांत का आखिरी पोस्ट, लिखा था- आंसु से धुंधला अतीत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 May, 2021 01:43 PM
मदर्स डे पर वायरल हो रहा मां के नाम सुशांत का आखिरी पोस्ट, लिखा था- आंसु से धुंधला अतीत

आज दुनियाभर में मां को समर्पित दिन यानि मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बी-टाउन सेलेब्स अपनी मां के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें मदर्स डे विश कर रहे हैं। इस बीच बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है। जो उन्होंने अपनी मां के लिए लिखा था। सुशांत का ये पोस्ट उनके निधन के 10 दिन पहले का था। 

PunjabKesari

सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के लिए कुछ शब्द लिखे थे। एक्टर ने अपनी मां और खुद की तस्वीर का एक कोलाज शेयर कर लिखा था, 'आंसुओं से धुंधला अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत #मां।'

 

 

बता दें सुशांत की मां का निधन साल 2002 में हुआ था। उस समय सुशांत सिर्फ 16 साथ के थे। एक्टर अपनी मां के बेहद करीब थे। सुशांत ने आखिरी बार अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तो उसके 10 दिन बाद यानि 14 जून 2020 को उनका निधन हो गया था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के निधन से हर कोई सदमे में था। हर किसी के मन में सिर्फ यही सवाल था कि हमेशा मुस्कुराने वाले शख्स ने ऐसा क्यों किया। वहीं उनका परिवार और एक्टर के फैंस अभी भी इस गम से उभर नहीं पाए हैं। 

Related News