15 JULWEDNESDAY2020 2:00:34 PM
Nari

सुशांत के घर पहुंचे करीबी दोस्त संदीप सिंह, बोले- अलग किस्म का शख्स था

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Jun, 2020 03:09 PM
सुशांत के घर पहुंचे करीबी दोस्त संदीप सिंह, बोले- अलग किस्म का शख्स था

सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह भी पटना उनके पिता के.के सिंह से मिलने पहुंचे। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वह सुशांत की तस्वीर पर फूल चढ़ाते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे है।

Sushant Singh Rajput's Family Friend Writes To Police Complaining ...

एक इंटरव्यू के दौरान संदीप सिंह से जब पूछा गया कि क्या आपको बिल्कुल भी नहीं पता चला कि सुशांत किसी टेंशन में है तो उन्होंने कहा, 'पहले तो मैं सभी तो बता दूं कि वह रियल लाइफ में अपनी फीलिंग्स के बारे में किसी को बताता नहीं था। वह बहुत अलग किस्म का शख्स था। जब कोई किसी चीज से परेशान होता है तो इतनी आसानी से उसके बारे में नहीं बताया लेकिन मुझे लगता है कि एक दोस्त होने के नाते हमें समझना चाहिए थे कि वह परेशान क्यों है।'

PunjabKesari

आगे संदीप ने कहा, ''मैं और महेश ने कभी उसे एक स्टार की तरह नहीं देखा। हम तो उसे एक दोस्त के तौर पर देखते थे। आज लगता है कि हमें थोड़ा और प्रयास करना था। थोड़ा और हक जता देते उस पर तो।'' बता दें कि इससे पहले भी सदीप सुशांत की जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर चुके है।

PunjabKesari

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या की थी। उन्होंने सुसाइड क्यों किया इस बारे में अभी तक पता नहीं चल सका। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related News