10 MAYFRIDAY2024 7:55:30 AM
Nari

Valentine Day पर सुकेश ने किया अपने प्यार का इजहार, जेल से भेजा अपनी गर्लफ्रेंड  जैकलीन के लिए मैसेज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Feb, 2023 06:22 PM
Valentine Day पर सुकेश ने किया अपने प्यार का इजहार, जेल से भेजा अपनी गर्लफ्रेंड  जैकलीन के लिए मैसेज

ठग सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। जैकलीन को इस प्यार की सजा ऐसी मिली कि वह ईडी के निशाने पर आ गई हैं और बार- बार उनसे पूछताछ हो रही है। जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश ने ठगी के पैसों से उन्हें कई महंगे गिफ्ट दिए थे। ठग का एक्ट्रेस के प्रति प्यार वैलेंटाइन डे पर भी देखने को मिला। 


दरअसल 200 करोड़ की ठगी के मामले में दोषी सुकेश चंद्रशेखर की आज कोर्ट में पेशी थी, लेकिन इस दौरान उनका ज्यादा फोकस अपना प्यार जाहिर करने में रहा। कोर्ट से बाहर निकलते ही जब उससे जैकलीन को लेकर सवाल पूछे गए तो  उसने कहा- 'मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, उसके पास मेरे बारे में ये सब कहने की वजह हैं, लेकिन मैं उसके लिए कुछ भी नहीं कहूंगा.' ।

PunjabKesari
इसके बाद जब ठग से यह पूछा गया कि क्या आप अब भी जैकलीन से प्यार करते हैं, तो उसने जवाब में कहा-  'उसे मेरी तरफ से हैप्पी वैलेंटाइन डे कहना।' अब ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है, लोगाें का कहना है कि इतना सब होने के बावजूद सुकेश का प्यार  एक्ट्रेस को लेकर कम नहीं हुआ है। ईडी की मानें तो सुकेश से जैकलीन को  ​​5.71 करोड़ रुपये के तोहफे मिले थे, जिनमें  Gucci, Chanel के तीन डिजाइनर बैग्स, 2 Gucci के जिमवियर आउटफिट्स, Louis Vuitton के शूज, डायमंड ईयरिंग्स के दो पेयर्स और एक मल्टीकलर डायमंड ब्रेसलेट शामिल है।  

PunjabKesari
हालांकि जैकलीन बार- बार यही कहती हैं कि-  "सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खेला है, उसने मेरे करियर और जीवन को बर्बाद कर दिया है"। एक्ट्रेस का तो ये भी कहना है कि सुकेश ने उन्हें बेवकूफ बनाया, उन्हें तो उसका असली नाम तक पता नहीं था। श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें तब बढ़नी शुरू हुईं जब उनकी तस्वीरें 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हुईं थी। 2017 से जेल में बंद सुकेश पिछले साल जमानत पर था। 

Related News