04 JULMONDAY2022 9:31:33 AM
Nari

'मुझे पैसे की जरूरत थी इसलिए मुझे ये सब करना पड़ा', Sonali Bendre ने बयां किया अपना दर्द

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Jun, 2022 04:52 PM
'मुझे पैसे की जरूरत थी इसलिए मुझे ये सब करना पड़ा', Sonali Bendre ने बयां किया अपना दर्द

90 दशक की फेमस एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। साल 1994 में सोनाली ने फिल्म 'आग' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन अपना नाम बनाने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल भी करना पड़ा। हाल में ही एक इंटरव्यू में सोनाली ने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। सोनाली ने कहा कि पैसों की जरूरत के लिए उन्होंने वो काम भी किए जो वो नहीं करना चाहती थी। दरअसल, हाल में ही एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत की और इस दौरान जब उनसे छोटे बजट की फिल्में में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपना स्ट्रगल बताया।

पैसों के लिए मैंने वो सब किया जो नहीं करना चाहती थीःसोनाली

एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे पैसे की जरूरत थी, घर का किराया और बिल का भुगतान करने के लिए मुझे पैसे चाहिए थे। उस वक्त मेरा परिवार बुरे दौर से गुजर रहा था। आगे एक्ट्रेस कहती है कि,” उन्हें अजीब लगता था कि वो ऐसे रोल क्यों कर रही हैं। लेकिन वो ये सोचकर आगे बढ़ जाती थीं कि उन्हें कई पैसों की जरूरत है, उन्हें भुगतान करने हैं कई बार मुझे लगता था कि मैं क्यों ये सब कर रही हूं। लेकिन तभी मुझे लगता था इससे मुझे पैसे मिलेंगे। ये सोचकर मैं आगे बढ़ती थी। ऐसी कई फिल्में थी जो मैंने नहीं देखी, क्योंकि वो देखने लायक ही नहीं थी।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

 उन दिनों को याद कर सोनाली बोली, जब आपके पास घर का किराया देने के पैसे नहीं होते तो आप ये सब नहीं सोचते। बुरा वो होता है जब रहने के लिए घर ना हो। ये ही सोचकर आपको ये सारे काम करने पड़ते हैं। सोनाली ने कहा कि इंडस्ट्री में उनके कोई गॉडफादर नही थे और उन्हें कभी जरूरत भी नहीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

कैंसर का शिकार हो चुकी है सोनाली

बता दें कि सोनाली को हाई ग्रेड कैंसर मेटास्टेटिस हुआ था। जब उन्हें अपने कैंसर होने की बात पता चली थी तो वो अपने पति गोल्डी बहल और बहन रूपा के साथ यूएस चली गई थीं। इलाज के दौरान एक्ट्रेस की फैमिली उनके साथ रही। अपनी एक पोस्ट में सोनाली ने अपनी बहन की तारीफ की थी और लिखा था, बड़ी बहन दोस्त के साथ आपको हर मुसीबत से बचाने वाली होती है। वह आपकी बात सुनती है, समझाती है और दुख में साथ देती है। उसी तरह रूपा ताई ने उनके लिए भी बहुत कुछ किया है। वह हमेशा मेरे साथ थीं। मेरे ठीक होने में रूपा ताई की बड़ी भूमिका है जिन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा। वह मेरे अच्छे और बुरे दिनों में हमेशा साथ रहीं। फिलहाल सोनाली जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है। वो सालों बाद एक्टिंग करती दिखेंगी।
 

Related News