26 APRFRIDAY2024 7:01:39 PM
Nari

सोहा ने बताए ब्यूटी सीक्रेट, योग के साथ लेती हैं भरपूर नींद- Nari

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 04 Oct, 2018 11:57 AM
सोहा ने बताए ब्यूटी सीक्रेट, योग के साथ लेती हैं भरपूर नींद- Nari

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान आज अपना 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस उम्र में भी उनके चेहरे पर 20 साल की युवा लड़की जैसा ग्लो है। वैसे तो उनको खूबसूरती विरासत में मिली है। मगर फिर भी वह अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कोई समझौता नहीं करती। उनका कहना है कि ब्यूटी प्रॉडक्ट्स से नेचुरल सुंदरता प्रभावित होती है इसलिए इनसे दूर रहना चाहिए। जी हां, सोहा की सुंदरता का राज  कोई ब्यूटी प्रॉडक्ट्स नहीं बल्कि ये टिप्स हैं। 


- भरपूर नींद लेने से मिलती है फ्रेश लुक

PunjabKesari
सोहा का मानना है कि चेहरे पर निखार तभी आएगा जब आप भरपूर नींद लेंगे। इसके साथ ही जब आप दिन में से कम 6 घंटे सोते हैं तो बीमारियों से निजात मिलने के साथ ही फ्रेश लुक भी मिलता है। 


 - योग से रखती हैं खुद को फिट

PunjabKesari
सोहा योग से अपनी फिगर को मेंटेन करती हैं। उनका कहना है,'योग से आंतरिक शांति मिलने के साथ ही चेहरे पर ग्लो भी आता है इसलिए मैं रोजाना जिम और योग जरूर करती हूं। इसके साथ ही मैं अक्सर बैडमिंटन खेलती हूं।' 

 

- मसालेदार चीजों से दूर रहती हैं सोहा
सोहा मसालेदार,  फ्राइड फूड और बाजारी खाने से दूर रहती हैं। वह अपनी डाइट में हल्का खाना व ताजे फल जरूर लेती हैं। इसके साथ सोहा भरपूर मात्रा में पानी पीती हैं। 

 

- खुशी को मानती हैं ब्यूटी सीक्रेट

PunjabKesari
सोहा अंदरूनी खुशी को अपना ब्यूटी सीक्रेट मानती हैं। उनका कहना है कि अगर हम अंदर से खुश होंगे तो वह हमारे चेहरे पर साफ देखने को मिलेगा इसलिए हमेशा खुश रहने का प्रयास करें। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News