23 APRTUESDAY2019 9:27:26 PM
Nari

Slap Day Spl:पार्टनर संग यूं सैलिब्रेट करें स्लैप डे

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Feb, 2019 01:55 PM
Slap Day Spl:पार्टनर संग यूं सैलिब्रेट करें स्लैप डे

आप अब तक अच्छे से 'वैलेंटाइन वीक' मना चुके होंगे। उम्मीद है कि इस बार आपका 'वैलेंटाइन डे' बेहद खास रहा होगा। अभी तो 'वैलेंटाइन वीक' में आपको खूब प्यार करने, कसमें वादे निभाने और गिफ्ट देने-लेने का भी मौका मिला लेकिन अब आने वाले दिनों में आपको अपना गुस्सा निकालने, रूठने-मनाने का भी मौका मिलेगा। एंटी-वैलेंटाइन वीक के पहले दिन यानी 15 फरवरी को 'स्लैप डे' (Slap Day) मनाया जा रहा है। आमतौर पर लोग इसे बुरा दिन मानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कोई भी दिन बुरा नहीं होता। आप 'स्लैप डे' को भी एन्जॉय कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि किस तरह से आप इस डे को एन्जॉय कर सकती है। 

 

दिन को बुरा न समझें

कई लोग 'स्लैप डे' को बुरा समझते हैं और अपनी भड़ास निकालते रहते हैं लेकिन आप ऐसा न करें बल्कि इसे भी हर दिन की तरह एन्जॉय करें। आप इसे हंसी-मजाक में अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करें। इसे मस्ती की तरह लें। फिर देखिए आपका 'स्लैप डे' कितना अच्छा जाता है।
PunjabKesari, slap day image स्लैप डे इमेज

 

स्लैप मारकर सिखाएं सबक

अगर आपको कोई काफी समय से परेशान कर रहा है और आप उसे सबक सीखाना चाहते हैं तो स्लैप डे आपके लिए बहुत अच्छा मौका साबित हो सकता है। इस दिन आप चाहें तो उसे स्लैप मारकर सबक सीखा सकते हैं और अपने दिल का गुबार निकाल सकते हैं, लेकिन अगर आप किसी को स्लैप नहीं कर पा रहे हैं तो उन्हें अपनी बातों से इस बात का एहसास दिलाएं कि उसने आपको परेशान करके कितना गलत किया है।

 

दोस्तों के साथ मनाएं स्लैप डे

आमतौर पर लोगों में यही धारणा बनी हुई है कि स्लैप डे बुरा होता है, जब कोई इस दिन अपने दिल की भड़ास निकालता है, लेकिन इस दिन को मस्ती के साथ एन्जॉय भी किया जा सकता है। आप हंसी-मजाक में अपने दोस्तों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर सकते हैं। इसे अगर आप मस्ती के साथ एन्जॉय करेंगे तो महसूस होगा कि स्लैप डे भी अच्छा होता है।

PunjabKesari, slap day image स्लैप डे इमेज

 

प्यार से भी लगता है थप्पड़

आप 'स्लैप डे' को सेलिब्रेट करना चाहते हैं, लेकिन आपको कोई ऐसा नहीं मिल रहा तो आप अपने वैलेंटाइन को बुलाइए और उन्हें प्यार से थप्पड़ मारकर 'स्लैप डे' विश कीजिए। इससे आपके पार्टनर को ये समझने में देर नहीं लगेगी कि आप अपने वैलेंटाइन के साथ अच्छा-बुरा हर दिन सेलिब्रेट करना चाहते हैं।
 

पार्टनर के साथ ऐसे करें सेलिब्रेट

अगर आप एंटी-वैलेंटाइन डे के पहले दिन स्लैप डे को सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो यह जरूरी नहीं है कि किसी को गुस्से में ही थप्पड़ मारा जाए। आप इस दिन अपने पार्टनर को प्यार से थप्पड़ मारकर उसे स्लैप डे विश कर सकते हैं। प्यार से मारे गए स्लैप से वो ये समझ जाएंगे कि जिस तरह से आपने वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट किया, उसी तरह से एंटी-वैलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करना चाहते हैं।

PunjabKesari, slap day image स्लैप डे इमेज

 

स्लैप मारने का टास्क दें

अगर आप स्लैप डे को सही मायने में एन्जॉय करना चाहते हैं तो अपने दोस्तों के साथ इसे एक टास्क की तरह ले सकते हैं। इस दिन आप अपने दोस्तों को किसी अजनबी शख्स को स्लैप मारने का टास्क दे सकते हैं, लेकिन इसका मजा तभी आएगा जब यह सब मौज-मस्ती के दायरे में रहकर किया जाए। इस दिन को गुस्से की बजाय आप हंसी-खुशी से सेलिब्रेट कर सकते हैं।

Related News

From The Web

ad