29 APRMONDAY2024 6:39:30 PM
Nari

ये मेरी Real बाॅडी नहीं है... श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर की असली सच्चाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jan, 2022 04:04 PM
ये मेरी Real बाॅडी नहीं है... श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर की असली सच्चाई

श्वेता तिवारी को आज कौन नहीं जानता। टीवी की सबसे पॉपुलर बहू खूबसूरती के साथ- साथ अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइलिश अंदाज के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती है। वह अपनी स्लिम फिगर और टोंड एब्स को फ्लांट करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती। अब अभिनेत्री ने अपने  ग्लैमरस लुक और टोन्ड फिगर के पीछे की पूरी कहानी बताई है।

PunjabKesari

श्वेता ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि- उन्हे तारीफ सुनना बहुत पसंद है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि- वह हर रोज ऐसी नहीं दिखती हैं। लोगों को यह समझना होगा कि यह केवल एक फिट बॉडी का ही कमाल नहीं है।  बल्कि लाइट्स, कैमरा और एंगल का भी कमाल है। जो आपको तस्वीरों को एक सही तरीके से दिखाने में मदद करता है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा-  सच तो ये है कि मेरे एब्स दो दिनों के लिए परिभाषित हैं और मैं अगले चार दिनों तक फूला हुआ महसूस करती हूं। उन्होंने कहा कि- फिटनेस एक लगातार करते रहने वाली जर्नी होती है, आपकी बॉडी हमेशा ऐसी नहीं रहती है।  लोग दो महीने में ही फिट शरीर पाना चाहते हैं, जो संभव नहीं है। इसके लिए रोज कसरत करना ही, आपको परिणाम देता है। 

PunjabKesari

श्वेता के नए लुक की बात करें तो पीच कलर की साड़ी में वह काफी कमाल की लग रही थी। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह सच में 41 साल की हैं। इस नए फोटोशूट में उनका फिगर देखकर हर कोई हैरान था। साड़ी का ब्लाउज खूबसूरत फ्लोरल डिजाईन से भरा है, जो थोड़ा सा डीप नेक और स्लीवलेस है. साड़ी के साथ श्वेता ने पीच कलर में ही एक नेकलेस भी कैरी किया था। 


 

Related News