05 DECSATURDAY2020 2:16:17 AM
Nari

श्वेता तिवारी पर पति अभिनव ने लगाए आरोप, बोले- 25 अक्टूबर से लापता है मेरा बेटा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Nov, 2020 10:53 AM
श्वेता तिवारी पर पति अभिनव ने लगाए आरोप, बोले- 25 अक्टूबर से लापता है मेरा बेटा

टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइक को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। यह तो सब जानते हैं कि श्वेता अपने पति अभिनव से अलग रह रही हैं और उनके बीच अभी फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं अब श्वेता के पति ने एक्ट्रेस पर वार करते हुए उनपर आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

अभिनव ने लगाया बेटे के लापता होने का आरोप 

दरअसल अभिनव ने श्वेता पर बेटे को लापता करने का आरोप लगा दिया है। इतना ही नहीं अभिनव ने यह भी बताया है कि श्वेता ने उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया है। अभिनव की मानें तो जब श्वेता को कोरोना हुआ था तो वह बेटे का सारा ख्याल रख रहे थे।

श्वेता मेरे बेटे को किसी अनजान जगह ले गई अभिनव

अभिनव ने कहा उनका बेटा 25 अक्टूबर से लापता है। इस बारे में बात करते हुए अभिनव ने कहा , ' 25 अक्टूबर से मेरा बेटा रेयांश नहीं मिल रहा है। मुझे नहीं पता वह कहां है। वह मेरे साथ 40 दिन तक रहा लेकिन पिछले रविवार से ही श्वेता मेरे बेटे को किसी अनजान जगह ले गई है और मुझे नहीं बता रहीं है। रविवार से मैं श्वेता को फोन करने की कोशिश कर रहा हूं।' 

PunjabKesari

मैं श्वेता के शो के सेट पर भी गया : अभिनव

अभिनव की मानें तो श्वेता ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है वह कहते हैं , ' मैं श्वेता के घर गया था लेकिन वह मुझसे नहीं मिली। श्वेता ने मुझे ब्लॉक कर रखा है। पिछले 5 दिनों से मैंने  बेटे को नहीं देखा। मैं श्वेता के शो के सेट पर भी गया थी। मैंने वीडियो भी बनाया प्रूफ के लिए लेकिन श्वेता ने मुझे कुछ नहीं बताया।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं अभिनव ने श्वेता पर यह भी आरोप लगाया कि श्वेता बेटे को ब्रेस्टफीड कराने की कोशिश करने लगीं तो मैंने कहा कि अब वह 4 साल का हो गया है और फीड की जरूरत नहीं। मैंने कहा कि जब वह इसके बगैर रह रहा तो उसे क्यों फोर्स कर रही। 

Related News