22 SEPWEDNESDAY2021 6:06:11 AM
Nari

तलाक के बदले जब पहले पति राजा चौधरी ने श्वेता से कहा था, 'तुम मुझे अपना फ्लैट दो- मैं तुम्हें बेटी दूंगा'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 29 Jul, 2021 06:38 PM
तलाक के बदले जब पहले पति राजा चौधरी ने श्वेता से कहा था, 'तुम मुझे अपना फ्लैट दो- मैं तुम्हें बेटी दूंगा'

टेलीविजन की पाॅपुलर एक्ट्रेस अभिनेत्री श्वेता तिवारी अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में  श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली ने उनपर बच्चे की सही तरह से परवरिश न करने पर सवाल उठाए थे। 

PunjabKesari

बतां दें कि श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपनी पहली शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। दरअसल श्वेता के पहले एक्स पति राजा चौधरी  ने ये फैसला लिया है कि वह अपनी बेटी पलक के साथ ज्यादा वक्त गुजारने के लिए दोबारा मुंबई शिफ्ट हो रहे है। 

PunjabKesari

बतां दें कि इससे पहले राजा मार्च में बेटी पलक से मिले थे, जिससे के बाद वह  बहुत खुश थे, और अब वह बेटी के आसपास ही रहना चाहते हैं इसलिए मुंबई दोबारा शिफ्ट हो रहे हैं।
 

मैं बता नहीं सकती, जब जज ने कहा तलाक मंजूर किया जाता तो कितनी खुशी हुई
बता दें कि राजा और श्वेता ने 1998 में शादी की थी लेकिन लंबे समय के बाद साल 2012 में यह जोड़ी अलग हो गई थी। इस दौरान इन दोनों की एक बेटी पल भी थी। श्वेता ने राजा से तलाक लेने के लिए काफी संघर्ष भी किया इसी पर एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि जज ने जब कहा  कि तलाक मंजूर किया जाता है' तो मुझे कितनी खुशी हुई थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है लेकिन अंत में आखिरकार सफलता मिल ही गई। वो समय काफी तनाव से भरपूर था। 

PunjabKesari

श्वेता ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि तलाक के बदले राजा ने उनके सामने एक ऐसी शर्त रखी थी जिससे वह शोक्ड रह गई थी। 

तुम मुझे फ्लैट दो, मैं तुम्हें तलाक दूंगा
तलाक के बदले राजा ने उनके सामने एक शर्त रखी थी और कहा था कि मैं प्रॉपर्टी के लिए अपनी बेटी को छोड़ दूंगा, तुम मुझे फ्लैट दो, मैं तुम्हें तलाक दूंगा। राजा की ये बातें सुनकर श्वेता चौंक गई थीं।

PunjabKesari

बेटी के लिए  श्वेता ने पति के नाम कर दिया था अपना फ्लैट
दरअसल, शादी के बाद राजा और श्वेता ने मिलकर एक प्रॉपर्टी ख़रीदी थी। यह मुंबई के मलाड में 1 BHK फ्लैट था जिसकी कीमत 93 लाख थी।  राजा ने तलाक के बदले श्वेता से इसी फ्लैट को अपने नाम करने की मांग कर की थी। श्वेता ने उन्हें वो घर दे दिया था और फिर सेटलमेंट में लिखा गया था कि राजा पलक को मिलने के लिए अप्रोच नहीं करेंगे, हालांकि श्वेता ने पलक के पास ये ऑप्शन रखा था कि अगर वो अपनी मर्जी से अपने पिता से मिलना चाहती है तो मिल सकती है।

Related News