20 OCTTUESDAY2020 6:13:11 AM
Nari

श्रद्धा ने तो सुशांत पर ही मढ़ा सारा दोष, कहा- पार्टियों में खुद करता था ये काम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Sep, 2020 05:06 PM
श्रद्धा ने तो सुशांत पर ही मढ़ा सारा दोष, कहा- पार्टियों में खुद करता था ये काम

ड्रग मामले में बाॅलीवुड के कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए हैं। इन्हीं में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत का नाम शामिल है। बीते दिन रकुलप्रीत से एनसीबी ने ड्रग मामले में पूछताछ की थी। वहीं आज दीपिका, सारा और श्रद्धा से सवाल-जवाब किए गए। इस दौरान श्रद्धा ने अपनी जुबान खोल दी और कई चौंकाने वाले खुलासे किए। 

PunjabKesari

सुशांत लेता था ड्रग्स: श्रद्धा

आज श्रद्धा कपूर करीब 12.30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंची थी। वहीं खबरों की मानें तो पूछताछ में श्रद्धा ने सुशांत सिंह राजपूत पर सारे इल्जाम लगा दिए। श्रद्धा ने एनसीबी को बताया कि फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग के समय उन्होंने सुशांत को वैनिटी वैन और सेट पर ड्रग्स लेते हुए देखा था। श्रद्धा ने कहा, 'फिल्म की रिलीज के बाद सुशांत के पावना हाउस में पार्टी रखी गई थी। लंच करने के बाद हम सब आईलैंड गए थे। जहां ड्रग्स और अल्कोहल की पार्टी की गई थी।' 

PunjabKesari

सीबीडी ऑयल पर साधी श्रद्धा ने चुप्पी

हालांकि श्रद्धा ने किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन करने से इंकार किया है। वहीं जब एनसीबी ने श्रद्धा जया साहा और उनकी सीबीडी ऑयल को लेकर की गई चैट पर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने चुप्पी साध ली। आपको बता दें श्रद्धा और जया की चैट सामने आई थी जिसमें एक्ट्रेस सीबीडी ऑयल मांग रही थी।  

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिन रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर 4 घंटे पूछताछ पूछताछ की थी। इस दौरान रकुल ने कबूल किया की रिया ड्रग्स लेती थी। इसके अलावा रकुल ने बताया कि ड्रग्स की डील जिस व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थी।

Related News