30 APRTUESDAY2024 2:38:05 AM
Nari

सर्दियों में ट्राई करें ये Fashionable बूट्स, स्टाइल के साथ मिलेगा कंफर्ट

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Nov, 2023 02:50 PM
सर्दियों में ट्राई करें ये Fashionable बूट्स, स्टाइल के साथ मिलेगा कंफर्ट

सर्दियों का सीजन शुरु हो गया है ऐसे में लड़कियों को सबसे ज्यादा परेशानी होती है कि वह फैशन के साथ कैसे चलें। वह ऐसी क्या चीजें पहनें जिससे वह सर्दी से भी बच जाएं और स्टाइलिश भी दिखें। आउटफिट्स में आप स्वेटर, जैकेट पहन लेती हैं लेकिन पैरों के मामले में लड़कियां थोड़ी कंफ्यूज हो जाती हैं। अगर आप चाहें तो बूट्स ट्राई कर सकती हैं जिन्हें आप किसी भी तरह के ओकेजन में पहन सकती हैं। आज आपको कुछ ऐसे बूट्स के डिजाइन्स दिखाते हैं जिन्हें आप इस विंटर सीजन ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप चाहें तो इस तरह की हाई हील्स बूट्स ट्राई कर सकती हैं। ऑफिस या फिर किसी पार्टी में भी इस तरह के बूट्स अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

PunjabKesari

स्लीम हील्स बूट्स आपके लिए विंटर में परफेक्ट रहेंगे। इस तरह के शूज आपको स्टाइलिश दिखाने के साथ-साथ एक कंफर्ट लुक देंगे।

PunjabKesari

अगर आप लेस वाले शूज पहनने के शौकीन हैं तो आप इस तरह के शूज ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के शूज आपको एक कंफर्ट फील देने में भी मदद करेंगे। 

PunjabKesari

यह शूज 2018 में तैयार किए गए थे। ये बूट्स आपके लिए एक फैशन स्टेटमेंट की तरह काम करते हैं। अगर आप गॉर्जियस के साथ-साथ स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो यह बूट्स आपको आकर्षण लुक देंगे।

PunjabKesari

वेलवेट में इस तरह के शूज भी काफी ट्रैंड में है। ऐसे में यदि आप कुछ ट्रैडिंग डालने की सोच रही हैं तो इस तरह के शूज ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

 ये बूट्स आपके पैरों को लंबा दिखाने के लिए बेस्ट हैं। काफी लंबे समय से इस तरह के शूज ट्रैंडिंग में हैं। इन्हें ज्यादातर मॉडल और सेलिब्रिटीज ही फ्लॉन्ट करते हैं। आप भी इस बार सर्दियों में आकर्षक स्टेटमेंट नी हाई बूट्स को अपने स्टाइल में जोड़ सकती हैं। शॉट स्कर्ट या ड्रेस के साथ इन्हें ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

वेज हील शूट भी आप इस विंटर सीजन ट्राई कर सकती हैं। जीन्स या स्कर्ट के साथ ऐसे बूट आपको एक स्टाइलिश लुक देने में मदद करेंगे।  

PunjabKesari

Related News