04 MARTHURSDAY2021 1:30:32 PM
Nari

नवाजुद्दीन की भतीजी ने किया खुलासा, कहा- चाचा ने कर दी थी ऐसी हालत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jun, 2020 11:19 AM
नवाजुद्दीन की भतीजी ने किया खुलासा, कहा- चाचा ने कर दी थी ऐसी हालत

इन दिनों बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी पर्सनल जिंदगी अब पब्लिक हो गई है। पहले एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी के तलाक के नोटिस की वजह से वह चर्चा मे थे। अब एक्टर की भतीजी साशा सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन के बड़े भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उनके भाई के खिलाफ भीतीजी ने एफआईआर भी दर्ज करवाई है। 

Nawazuddin Siddiqui's Niece Makes More Allegations Against Uncle ...

भतीजी ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू में एक्टर की साशा ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का खुलासा करते हुए कहा, 'मैं जब 9 साल की थी, यह सब तबसे शुरू हुआ। वह मेरी जांघों को छूते थे और मैं ये सोचती थी कि यह ठीक है। वह मेरे अंकल हैं, मुझसे प्यार करते हैं। मुझे तब तक इसका पता नहीं चला जब तक कि मैं थोड़ी और बड़ी नहीं हो गई। मैं 14 साल की थी और हम लोग परिवार के साथ बाहर गए थे। जब मैं अपने कमरे में गेम खेल रही थी, वह मेरे बगल लेट गए और मुझे फिर से छूने लगे।'

साशा ने आगे बताते हुए कहा, 'मैंने महसूस किया कि मेरे अन्य अंकल मेरे साथ कैसा बर्ताव करते हैं। यह सब मेरे 18 साल की उम्र यानी मेरी शादी से कुछ महीने पहले तक लगातार चलता रहा।' साशा ने बताया कि जब वह इसका विरोध करती थी, तो वह उसे बेल्ट से मारते थे।

नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने नहीं की मदद

No Comments': Nawazuddin Siddiqui on Niece's Sexual Harassment ...

इसके अलावा साशा ने बताया कि जब उसने नवाजुद्दीन और उनके परिवार को इस बारे में बताया तो उसे दुत्कार दिया गया। उससे कहा गया कि तुम्हारी मां हिंदू थी, तो तुम्हारी बातों पर कैसे यकीन कर लें। वह एक हिंदू मां की संतान हैं इसलिए वह झूठी है। साशा ने बताया कि उसकी मां ने अपने मां-बाप के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था। लेकिन लगातार उत्पीड़न और शारीरिक हिंसा के कारण उसकी मां ने सिद्दीकी परिवार को छोड़ तलाक ले लिया था।

भतीजी को आया नवाजुद्दीन का फोन 

Nawazuddin Siddiqui Has This To Say About Niece's Sexual ...

नवाजुद्दीन की भतीजी का कहना है कि 5 साल से उन्होंने उनसे बात नहीं की, लेकिन जब उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई तो उन्होंने उन्हें फोन किया और पूछने लगे कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो? उनकी भतीजी ने बताया कि मैंने उनसे कहा कि जब मैंने आपबीती बताई, तब तो आपने मेरी मदद नहीं की। भतीजी के मुताबिक, नवाज ने उनसे जरूरत पड़ने पर अपने नंबर पर फोन करने के लिए भी कहा। लेकिन उन्होंने मदद लेने से मना कर दिया। उनका कहना है कि एक कॉमन रिलेटिव के जरिए सिद्दीकी परिवार ने धमकी दी है कि अगर शिकायत वापस नहीं ली तो हमारे लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी।

Related News