11 APRSUNDAY2021 8:54:11 PM
Nari

SSR CASE: CBI का नहीं आया कोई अपडेट, शेखर सुमन बोले- हमारी चुप्पी का मतलब भूलना नहीं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Nov, 2020 01:13 PM
SSR CASE: CBI का नहीं आया कोई अपडेट, शेखर सुमन बोले- हमारी चुप्पी का मतलब भूलना नहीं

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी अभी भी सुलझी नहीं है। फैंस और परिवार वाले आज भी इसी आशा में बैठे हैं कि इस केस में जल्द कोई नया मोड़ आएगा। हालांकि इस केस में एनसीबी तो पूरे एक्शन में है लेकिन फिलहाल सीबीआई की तरफ से इसकी काफी समय से कोई नई अपडेट सामने नहीं आई है। हालांकि फैंस आज भी एक्टर को न्याय दिलाने के लिए मांग कर रहे हैं। वहीं अब इसी मुद्दे पर अपनी राय रखी है शेखर सुमन ने और उन्होंने इस केस में सीबीआई पर कईं तरह के सवाल उठाए हैं। इस संबंध में शेखर सुमन ने एक ट्वीट भी किया है। 

PunjabKesari

'क्या जांच एजेंसी हमे अपडेट देगी'

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा ,' इतना टाइम हो गया है लेकिन अभी तक सीबीआई सुशांत केस में कोई बड़े सबूत के साथ सामने नहीं आई है। क्या जांच एजेंसी हमे अपडेट देंगी अधिकारियों को अपडेट करने की परवाह करनी चाहिए। हमारा शांत रहने का मतलब ये नहीं है कि हमने ये केस छोड़ दिया है या फिर हम सब भूल चुके हैं।'

लगातार कर रहे न्याय की मांग 

PunjabKesari

आपको बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं हैं कि शेखर सुमन ने अपनी राय रखी हो बल्कि वह लगातार सुशांत केस में सीबीआई और एनसीबी की जांच पर नजर रख रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं। आपको ये भी बता दें कि एनसीबी ड्रग्स केस में लगातार जांच कर रही है। हालांकि रिया चक्रवर्ती को इस केस में जमानत मिल गई है लेकिन सीबीआई का इसमें कोई अपडेट नहीं आया है। 

Related News