28 APRSUNDAY2024 11:06:04 AM
Nari

स्टाइल के मामले में भी कम नहीं शहनाज गिल, पिंक साड़ी में खूबसूरती देख आप कहेंगे 'वाह'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Jan, 2022 01:03 PM
स्टाइल के मामले में भी कम नहीं शहनाज गिल, पिंक साड़ी में खूबसूरती देख आप कहेंगे 'वाह'

 शहनाज गिल ने कुछ ही सालों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अपनी क्यूटनेस के चलते आज वह लाखों दिलों में राज कर रही हैं। अगर हम ये कहें कि शहनाज सिर्फ सुंदरता में ही परफेक्ट है तो यह बात गलत होगी क्योंकि वह  स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। 

PunjabKesari

ट्रेडिशनल वेयर हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट पंजाब की कैटरीना तो हर लुक में कमाल की नजर आती है, यह हमें देखने को मिला रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले में। पिंक कलर की शिमरी साड़ी में शहनाज को जिसने देखा वह देखता ही रह गया।

PunjabKesari

चुलबुली अदाकारा का लुक किसी को भी अपना दिवाना बना दे। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लिए उन्होंने  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बनाई सीक्वेन पिंक कलर की साड़ी को चुना, जो ढेरों सेक्विन से जड़ी हुई है। 

PunjabKesari
इसके पट्टी और पल्लू पर बढ़िया डिजाइन बना है,  मैचिंग ब्लाउज इस साड़ी को कंप्लीट कर रहा है। ब्लाउज में स्वीटहार्ट नेक डिजाइन है और पिछले इसमें क्रिस क्रॉस स्ट्रैप्स हैं। साड़ी के साथ डायमंड का नेकलेस बहुत खूबसूरत लग रहा है। 

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो  उन्होंने आईलाइनर, शिमरी पिंक आई शैडो, ब्लश, मस्कारा और ग्लॉसी न्यूड पिंक लिपस्टिक लगाकर इस पूरे लुक को कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में शहनाज का ये अंदाज काफी कमाल का है। 

PunjabKesari
 

Related News