26 APRFRIDAY2024 7:20:48 PM
Nari

शर्मिला टैगोर के बिकिनी शूट ने मचाया था तहलका, शहर भर में लगे थे पोस्टर्स

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Dec, 2020 11:17 AM
शर्मिला टैगोर के बिकिनी शूट ने मचाया था तहलका, शहर भर में लगे थे पोस्टर्स

90s के दौर की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर को भला कौन नहीं पहचानता। अपने समय में शर्मिला ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती थीं। मंसूर अली खान पटौदी की बेगम शर्मिला टैगोर आज 76 साल की हो गई हैं। शर्मिला की खूबसूरती के दीवाने को लोग आज भी हैं। लेकिन एक समय में उन्होंने अपनी बोल्डनेस की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शर्मिला ने फिल्म के एक सीन में बिकिनी और स्विमसूट पहनकर सबको चौंका दिया था। तो चलिए आज आपको बताते हैं उनकी बिकिनी शूट से जुड़ा किस्सा...

बिकिनी पहनने वाली पहली बाॅलीवुड एक्ट्रेस

शर्मिला टैगोर ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। जिनमें से एक फिल्म 'एन इवनिंग इन पेरिस' है। इस फिल्म के एक सीन में शर्मिला ने बिकिनी पहनकर हिंदी सिनेमा में मानों तहलका ही मचा दिया था। यहां तक के संसद में इसे लेकर काफी हंगामा मचा था। फिल्म में इस सीन को करने के बाद शर्मिला टैगोर बिकिनी पहनने वाली पहली बाॅलीवुड एक्ट्रेस बन गई थी। 

PunjabKesari

मंसूर अली खान पटौदी को डेट कर रही शर्मिला

साल 1968 में शर्मिला ने 'ग्लोसी फिल्म फेयर' मैग्जीन के लिए बिकिनी शूट करवाया था। जो काफी चर्चा में रहा था। वहीं जब मंसूर अली खान पटौदी को शर्मिला डेट कर रही थीं उन दिनों भी वह अपनी सीन को लेकर हर तरफ छाईं हुईं थी। मुंबई में हर जगह उनके होर्डिंग लगे हुए थे। ऐसे में उन्हें पता चला कि मंसूर अली खान पटौदी की मां उनसे मिलने के लिए आ रही हैं। जिसे सुनकर शर्मिला के तो जैसे होश ही उड़ गए। 

PunjabKesari

सासू मां मिलने पहुंची तो हटवा दिए पोस्टर्स

शर्मिला इसे लेकर चिंता में थी के कहीं मंसूर की मां उनके हार्डिंग्स ना देख लें। जिस वजह से वह उन्हें रिजेक्ट कर देंगी। हालांकि मंसूर अली खान पटौदी को शर्मिला के उन पोस्टर्स से को दिक्कत नहीं थी। क्योंकि वह शर्मिला के प्रोफेशन को समझते थे। लेकिन परेशान शर्मिला को जब कुछ नहीं सूझा तो उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर को कहा कि मुंबई में हर जगह से उनके पोस्टर्स हटवा दिए जाएं।

PunjabKesari

Related News