26 SEPSUNDAY2021 2:59:21 PM
Nari

जीजू राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शमिता शेट्टी लेंगी बिग बॉस 15 में हिस्सा!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Aug, 2021 09:51 AM
जीजू राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शमिता शेट्टी लेंगी बिग बॉस 15 में हिस्सा!

टीवी का फेमस रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ इस बार ओटीटी पर प्रसारित होने जा रहा है। जिससे यह सीजन पहले के मुताबिक काफी धमाकेदार होने वाला है।  शो में इस बार कई बदलाव किए गए हैं। खास बात ये है कि शो इस बार टीवी की जगह  पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, इसके बाद टीवी पर आएगा। 

PunjabKesari

 वहीं ओटीटी पर शो को सलमान खान नहीं बल्की करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं अब खबर है कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी का बनेंगी हिस्सा
हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स या फिर खुद एक्ट्रेस की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शमिता शेट्टी भी करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकती हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इन दिनों शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी अपने पति राद कुंद्रा के चलते काफी सुर्खियों में है। राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो बनाने के मामले में इन दिनों जेल में हैं, ऐसे में देखना ये होगा कि शमिता इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शो में हिस्सा लेती हैं या नहीं, क्योंकि, राज कुंद्रा के केस की वजह से पहले ही शिल्पा शेट्टी मुश्किलों से घिरी हुई है औऱ वहीं जीजा के जेल में रहते हुए अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं तो यह उनके लिए भी काफी कंट्रोवर्सी हो सकता है।

PunjabKesari

बता दें कि पति राज के एडल्ट वीडियो केस के चलते शिल्पा शेट्टी ने पहले से ही अपने डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर’ से दूरी बना रखी है।  ऐसे में देखना होगा कि जीजू राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शमिता बिग बॉस 15 में आती है या नहीं।

Related News