23 OCTFRIDAY2020 5:55:58 AM
Nari

जब गुस्से में आगबबूला हुए गौरी खान के पिता ने शाहरुख को निकाल दिया था घर से बाहर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Oct, 2020 11:36 AM
जब गुस्से में आगबबूला हुए गौरी खान के पिता ने शाहरुख को निकाल दिया था घर से बाहर

एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सुपरस्टार की बीवी होने के साथ-साथ एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमेन भी है। भले ही गौरी एक्ट्रेस ना हो लेकिन जब भी वह किसी इवेंट या फिर पार्टी में शामिल होती है तो सारी लाइमलाइट बटौर लेती है। शाहरुख और गौरी खान की शादी को काफी साल बीत चुके हैं लेकिन इस कपल में प्यार आज भी बरकरार है। शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे तो आपने देखी होगी जिसमें वह सिमरन यानी कि काजोल के घर जाकर उसके परेंटे्स को शादी के लिए मनाते हैं इसी तरह उनकी रियल लाइफ लवस्टोरी है। चलिए आपको बताते हैं इनकी लवस्टोरी.

बेहद दिलचस्प है शाहरुख और गौरी की लवस्टोरी

दिल्ली में एक पार्टी के दौरान शाहरुख खान की नजर गौरी पर पड़ी। पहली नजर में ही शाहरुख गौरी को दिल दे बैठे लेकिन उस शर्मीले शाहरुख गौरी से अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। फिर किसी तरह शाहरुख ने गौरी का नंबर ढूंढ लिया और वो अपनी किसी दोस्त से गौरी के घर फोन करवाते। गौरी के घर जो भी फोन उठाता, शाहरुख की दोस्त उसे अपना नाम शाहीन बताती। दरअसल, शाहीन कोडवर्ड था जिसे सुनकर गौरी समझ जाती कि फोन शाहरुख का है। इससे गौरी के घर में किसी को शक नहीं होता और फिर शाहरुख और गौरी देर तक बातें करते। अक्सर दोनों की मुलाकात पार्टी में ही होती थी, जहां गौरी के साथ उनकी फीमेल फ्रेंड्स भी होती थी। धीरे-धीरे दोनो लॉन्ग ड्राइव पर जाने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two much to handle... ❤️ @iamsrk

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Jul 17, 2020 at 2:48am PDT

गौरी के माता-पिता को मनाने के लिए एक्टर ने बेले कई पापड़

एक दिन जब उन्होंने गौरी को घर छोड़ा तो जब वह गाड़ी से उतर रही थी तब शाहरुख ने गौरी से कहा मैं तुमसे शादी करूंगा और बिना उनका जवाब सुने वहां से चले गए। वही शाहरुख गौरी को लेकर बहुत पजेसिव थे। अगर वो बाल भी खुले छोड़े तो वह लड़ने लगते थे। शाहरुख और गौरी को एक होने के लिए दोनों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शाहरुख मुस्लिम है इसलिए गौरी के माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे।

गौरी के घरवालों को जब पता चला कि शाहरुख मुस्लिम हैं तो वह भड़क गए थे। फिर गौरी और शाहरुख ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया लेकिन शाहरुख चाहते थे कि दोनों की शादी घरवालों की रजामंदी के साथ हो और हुआ भी एेसा ही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Jan 17, 2020 at 12:52am PST

घरवाले को शादी के लिए मनाने के लिए शाहरुख ने सबका दिल जीतना शुरू किया। शाहरुख सबसे पहले गौरी के मामा-मामी से मिले। दोनों शाहरुख से मिलकर काफी इम्प्रेस हुए। उन्होंने घर पर पार्टी रखी और शाहरुख को इन्वाइट किया। वे चाहते थे कि गौरी के माता-पिता भी शाहरुख से मिल लें। उस वक्त शाहरुख अपने सीरियल फ़ौजी के लिए फेमस हो चुके थे। जब वह पार्टी में पहुंचे तो वहां मौजूद लोग उन्हें पहचान कर बातें करने लगे। यह सब देख गौरी के पिता भी काफी इम्प्रेस हुए लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि शाहरुख मुस्लिम है तो उन्होंने शाहरुख तो तुरंत पार्टी से चले जाने को कहा। शाहरुख चुपचाप वहां से चले गए लेकिन जाते-जाते वह कुछ ऐसा कर गए कि गौरी की मां का उन्होंने दिल जीत लिया।

दरअसल गौरी की मां किचन में काम कर रही थीं। शाहरुख पार्टी से निकलने से पहले उनसे मिलने पहुंचे और स्वादिष्ट पकौड़े खिलाना के लिए उनका धन्यवाद किया। इस पर गौरी की मां काफी खुश हो गईं। धीरे-धीरे उन्होंने इस शादी के लिए परिवार को मना लिया। गौरी की मां ने उन्हें सीख दी कि अगर वह शाहरुख को अपने वश में रखना चाहती है तो अच्छा खाना बनाना सीख लें। दरअसल, गौरी खान को उस वक्त खाना बनाना नहीं आता था।

 

 

Related News