02 MARTUESDAY2021 5:29:56 PM
Nari

मीरा ने शाहिद को लगाई डांट, एक्टर को फैंस से मांगनी पड़ी मदद

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Jan, 2021 04:47 PM
मीरा ने शाहिद को लगाई डांट, एक्टर को फैंस से मांगनी पड़ी मदद

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के स्टाइलिश कपल्स में से एक है। भले ही दोनों की अरेंज मैरिज है लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री कुछ और ही बयां करती हैं। यहीं वजह है कि उन्हें आइडियल कपल भी कहा जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे के राज से पर्दा से उठाते रहते हैं। वहीं अब इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे मीरा नाराज हो गई है। 

PunjabKesari

मीरा ने लगाई शाहिद को डांट

इतना ही नहीं मीरा ने शाहिद को उसके लिए डांट भी लगाई है। इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने किया है। शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मेरी पत्नी ने मुझे डांट लगाई कि मैं कोई ऐसी फिल्म नहीं कर रहा हूं जो मजेदार हो और जिसमें मैं डांस करता दिखूं। यह एक ओपन इनविटेशन है कृपया उसे मनाने के लिए मुझे कुछ बताएं।  #typecast हीरो की जरूरत, देखो मीरा राजपूत मैं कोशिश कर रहा हूं।' 

PunjabKesari

शाहिद ने मांगी फैंस से मदद

आपको बता दें मीरा राजपूत चाहती हैं कि शाहिद कोई डांस फिल्म करें। इस वजह से मीरा ने उन्हें डांट भी लगाई है। जिसके बाद पत्नी को मनाने के लिए शाहिद ने अपने फैंस से मदद मांगी है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में दिखाई देंगे। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। शाहिद की अपकमिंग फिल्म साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'जर्सी' का ही हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे।

Related News