24 APRWEDNESDAY2024 10:41:24 AM
Nari

लिप सर्जरी पर बोली टीवी एक्ट्रेस सारा खान, कहा- ये मेरी सबसे बड़ी गलती

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 May, 2020 11:11 AM
लिप सर्जरी पर बोली टीवी एक्ट्रेस सारा खान, कहा- ये मेरी सबसे बड़ी गलती

फिल्मी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस खुद को फिट और खुद को खूबसूरत रखने के लिए बहुत कुछ करती है। खुद को अट्रेक्टिव दिखाने के लिए वे कई तरीके अपनाती हैं इसी वजह से उनकी लुक पहले से बिल्कुल बदल जाती है। अब ऐसे में देखा जाए तो इंडस्ट्री में अपनी लुक को चेंज करने का सबसे आसान तरीका है प्लास्टिक सर्जरी करवाना लेकिन जरूरी नहीं इस सर्जरी के बाद हर किसी को एक अच्छी लुक मिले किसी किसी की लुक डिजास्टर में भी साबित हो जाती है। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपनी लिप सर्जरी करवाई थी जिस पर अब उन्होंने खुल कर बात की है।

PunjabKesari
मेरी सर्जरी उल्टी पड़ गई

सारा को आप ने कई शोज में देखा है और इसके बाद वे अपने होठों को लेकर लोगों के निशाने पर आई थी और अब हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और कहा कि अपने होठों को आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने लिप फिलर का सहारा लिया था, लेकिन यह सर्जरी उन पर उल्टी पड़ गई और आकर्षक दिखने के बजाय उनका लुक और भी खराब हो गया।

PunjabKesari

वे आगे कहती हैं लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने ही होंठ पसंद आना बंद हो गए थे, इसके बाद मैंने इंतजार करना शुरू कर दिया कि, कैसे भी करके ये फिलर पिघल जाए, जब तक यह ठीक नहीं हुआ, मुझे अपना लुक बिल्कुल पसंद नहीं आता था।

Related News