19 JANTUESDAY2021 12:38:15 PM
Nari

NCB पूछताछ में सारा ने मानी सुशांत संग रिलेशन की बात, ड्रग्स को लेकर भी खोले राज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Sep, 2020 04:31 PM
NCB पूछताछ में सारा ने मानी सुशांत संग रिलेशन की बात, ड्रग्स को लेकर भी खोले राज

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट्स सामने आने के बाद हर एक बॉलीवुड स्टार पर खतरे की तलवार लटक रही है। इस केस में पहले जहां रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की गईं वहीं इसमें दीपिका से लेकर सारा तक का नाम भी बीच में आया। आज सुबह दीपिका से पूछताछ हुईं वहीं अब सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ जारी है। 

रिलेशन को लेकर बोलीं सारा 

PunjabKesari

इस केस की पूछताछ में सारा अली खान कुछ देर पहले ही एनसीबी दफ्तर पहुंची है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पूछताछ में सारा ने एनसीबी को अपने रिलेशन को लेकर भी बात की और बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान ही दोनों का रिलेशन शुरू हुआ था।  इतना ही नहीं, वह सुशांत के साथ उनके केप्रि हाउस में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं।

थायलैंड ट्रिप के बारे में कही यह बात 

सारा ने आगे थायलैंड ट्रिप के बारे में भी बातचीत की और कहा ,' हम दोनों 5 दिन के लिए थायलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी।

ड्रग्स लेते थे सुशांत 

PunjabKesari

एनसीबी की पूछताछ में सारा ने आगे ड्रग्स को लेकर भी बात की। खबरों की मानें तो सारा ने कहा,' सुशांत ड्रग्स भी लेते थे।  लेकिन ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत ने ड्रग्स लेने सारा को मिलने से पहले शुरू किया था या बाद में। 

खुद के ड्रग्स सेवन पर कही यह बात 

वहीं जब सारा अली खान से यह पूछा गया कि क्या वह ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि वह सुशांत के साथ पार्टियों में गई हैं, लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया।

Related News