01 OCTTUESDAY2024 4:02:23 AM
Nari

संजय दत्त की प्रेम कहानियां: कई हसीनाओं के लिए धड़का दिल,  50 की उम्र में रचाई तीसरी शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jul, 2024 06:42 PM
संजय दत्त की प्रेम कहानियां: कई हसीनाओं के लिए धड़का दिल,  50 की उम्र में रचाई तीसरी शादी

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता संजय दत्त आज 65 वर्ष के हो गये। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के लिए जाने जाते हैं। संजय दत्त की लव लाइफ और शादीशुदा जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है। उनके लव अफेयर्स और शादियां  हमेशा से चर्चा का विषय रहे हैं। आज जन्मदिन के मौके पर जानते हैं  संजय दत्त के  लव अफेयर्स और उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में। 

PunjabKesari

टीना मुनीम

संजय दत्त और टीना मुनीम (अब टीना अंबानी) का अफेयर 1980 के दशक में चर्चा में रहा। वे दोनों फिल्म "रॉकी" में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला।

रिचा शर्मा

संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा थीं, जिनसे उन्होंने 1987 में शादी की। रिचा और संजय की बेटी त्रिशाला दत्त हैं। दुर्भाग्यवश, रिचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया और 1996 में उनका निधन हो गया।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित

 संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का नाम भी 1990 के दशक में जुड़ा था। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और उनके अफेयर की खबरें मीडिया में खूब आईं। लेकिन यह रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चला।

लीजा रे

संजय दत्त और लीजा रे के रिश्ते को लेकर भी खबरें आती थीं। यह वो दौर था जब संजय अपनी पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में चले गए थे और मुंबई बम ब्लास्ट केस भी चल रहा था। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और लीजा रे ने भी संजय दत्त के साथ कोई भी रिश्ता होने से मना किया था।

PunjabKesari

रिया पिल्लई

रिया पिल्लई के साथ संजय दत्त का रिश्ता काफी समय तक चला। दोनों ने 1998 में शादी की, लेकिन उनका तलाक 2005 में हो गया।

मान्यता दत्त

संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त हैं, जिनसे उन्होंने 2008 में शादी की। उस समय एक्टर की उम्र 50 से ज्यादा और उनकी पत्नी उनसे 21 साल छोटी है।  मान्यता ने संजय की कठिन परिस्थितियों में हमेशा साथ दिया है और उनकी शादीशुदा जिंदगी अब स्थिर और खुशहाल है।
 

Related News