05 MAYSUNDAY2024 12:12:13 PM
Nari

झूठी खबरें फैलाने वालों पर एक्शन लेंगे संदीप सिंह, दर्ज कराएंगे मानहानि का केस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Sep, 2020 01:36 PM
झूठी खबरें फैलाने वालों पर एक्शन लेंगे संदीप सिंह, दर्ज कराएंगे मानहानि का केस

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक तरफ जहां रिया का नाम बार बार आ रहा है वहीं दूसरी तरफ सुशांत के क्लोज फ्रेंड संदीप सिंह का नाम भी इस केस में सबकी जुबां पर हैं और उन पर भी लोग कईं तरह के आरोप लगा रहे हैं। कोई उन्हें ही इस केस का मुख्य आरोपी बता रहा है वहीं दूसरी तरफ उनकी चुप्पी पर भी कईं तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लेंगे

हाल ही मे ऐसी खबरें आ रही हैं कि संदीप सिंह झूठी खबरें फैलाने वालों पर एक्शन लेंगे जी हां...दरअसल इस बात की जानकारी उनके मीडिया मैनेजर दीपक साहू ने ट्विटर पर दी है।

करेंगे मानहानि का केस 

संदीप के मीडिया मैनेजर दीपक साहू ने हाल ही में ट्वीट किया है और लिखा है ,' संदीप सिंह उन सभी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे जो अफवाहें फैला रहे हैं और झूठे आरोप लगा रहे हैं।' 

बार-बार आ रहा नाम

आपको बता दें कि इस केस में संदीप सिंह का नाम बार बार आ रहा है। ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि उन्हें सुशांत की मौत के बारे में पहले से पता था और तो और संदीप का नाम सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सुसाइड केस में भी आ रहा है। 

संदीप से कभी नहीं मिले सुशांत के परिवार वाले 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो संदीप को सुशांत के परिवार वाले भी नहीं जानते हैं और जब सुशांत के परिवार वालों से संदीप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा  कि वह नहीं जानते कि संदीप कौन है। 

Related News