25 MAYWEDNESDAY2022 6:22:52 AM
Life Style

अगर मेरी बहन होती तो मैं....प्रतीक सहजपाल की इस गंदी हरकत पर शर्मिंदा हुए  सलमान खान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2021 11:43 AM
अगर मेरी बहन होती तो मैं....प्रतीक सहजपाल की इस गंदी हरकत पर शर्मिंदा हुए  सलमान खान

हर बार की तरह इस बार भी  बिग बॉस में हाईवोल्टेज ड्रामा और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। एक हफ्ते के बीच में ही बिग बॉस 15 में कई तरह के हंगामे हुए।  वीकेंड का पहला वार भी धमाकेदार होने जा रहा है,  शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल की जमकर लताड़  लगाएंगे। उनका यह गुस्सा बाथरूम का ताला तोड़ने को लेकर प्रतीक पर निकलेगा। 

15 वीकेंड का वार का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान कहते हैं- क्या गेम मां और बहन से ऊपर है।  विधि चाहती तो आपकी धज्जयां उड़ा सकती थी। अगर मेरी बहन होती तो मैं कुछ गलत कर देता। दरअसल  विधि पांड्या  बाथरूम में नहा रही थीं और तभी प्रतीक ने बाथरूम का ताला तोड़ दिया था। विधि को जब इस बारे में पता चला तो उसने सभी घरवालों को बताया। करन कुंद्रा ने   प्रतीक को धमकी देते हुए कहा था कि अगर उन्होंने फिर कभी किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत की तो अच्छा नहीं होगा।

PunjabKesari
 प्रोमो में सलमान खान प्रतीक को कहते हैं कि तुम बेवकूफ लग रहे हो। कोई अगर ये कहता है मेरी मां और बहन बाथरूम में होती तब भी मैं ये ही करता गेम के लिए..वाह। मतलब गेम मां और बहन से बढ़कर है।  बता दें कि प्रतीक 'बिग बॉस ओटीटी' के फिनाले में ब्रीफकेस लेकर रेस से बाहर हो गए थे।  'बिग बॉस ओटीटी' में प्रतीक सहजपाल ने अपने गेम प्लान और स्ट्रैटिजी से सभी को इम्प्रैस कर दिया था। वह एक मॉडल होने के साथ-साथ फिटनस ट्रेनर भी रह चुके हैं। वह 'एमटीवी लव स्कूल' और 'एमटीवी एस ऑफ स्पेस' जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं।

PunjabKesari


 

Related News