19 OCTSATURDAY2019 8:48:13 AM
Nari

जब सैफ अली खान ने किया था खुलासा, मेरी मां-बहन को गालियां देती थी अमृता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 May, 2019 10:23 AM
जब सैफ अली खान ने किया था खुलासा, मेरी मां-बहन को गालियां देती थी अमृता

एक समय में एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की लवस्टोरी ने काफी सुर्खियां बटौरी थी। दोनों ने शादी भी की लेकिन बाद में तलाक ले लिया। अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने कई खुलासे किए थे।

दोनों के तलाक की वजह बनी मॉडल रोजा

अपने से 12 साल बढ़ी अमृता से सैफ की मुलाकात साल 1992 में हुई थी। अमृता बॉलीवुड में अपना पहचान बना चुकी थी और वही सैफ ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। शादी के बाद दोनों की लाइफ अच्छी चल रही थी कि तभी विदेशी ट्रिप के दौरान सैफ की जिंदगी में इटेलियन मॉडल रोजा आ गई और यही वजह दोनों तलाक का कारण बना। कहा जाता है कि सैफ रोजा के साथ मुंबई में रहने लगे। इससे अमृता और सैफ के बीच दूरियां बढ़ने लगी। 2004 में दोनों का तलाक हो गया हालांकि रोजा से भी सैफ का रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया।
PunjabKesari

मां और बहन के साथ गाली गलौच करती थी अमृताः सैफ

एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि अमृता उनकी मां और बहन के साथ गाली-गलौच किया करती थीं। सैफ ने कहा था, ”मेरे और मेरी पत्नी के रास्ते अलग हो गए हैं। मैं अपनी पत्नी के स्पेस का सम्मान करता हूं। लेकिन मुझे लगातार याद दिलाया जाता है कि मैं कितना भयानक पति था, और मैं कितना भयानक पिता हूं।” आगे सैफ कहते है, ”मेरे वॉलेट में बेटे इब्राहिम की फोटो रहती है। जितनी बार भी मैं देखता हूं, मैं रोने-सा लगता हूं। मैं अपनी बेटी सारा को हर वक्त मिस करता है। मुझे अपने बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं है।

सैफ ने कहा,'मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे, जोकि मैंने पहले ही दे दिए हैं। मैं बेटे के 18 साल के होने तक 1 लाख रुपए भी हर महीने दे रहा हूं।' 
PunjabKesari

वही रोजा के साथ रिलेशन पर सैफ ने कहा था कि मेरे पास पैसा नहीं है। मेरा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है। रोजा और मैं दो रूम के एक अपॉर्टमेंट में रहते हैं।

अमृता हमेशा मुझे नकारा कहती थीः सैफ

सैफ ने बताया था कि अमृता उन्हें हर वक्त नकारा कहा करती थीं लंबे वक्त के बाद मुझे लग रहा है कि मेरी सेल्फ-वर्थ वापस आई है, वरना मुझे हर वक्त नकारा होने का एहसास दिलाया जाता था। हर वक्त गालियां बेज्जती और टॉन्ट मेरी मां और बहन को सुनाए जाते थे। मैं इससे गुजर चुका हूं और दोबारा वो महसूस नहीं करना चाहता। अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना से शादी की। अब वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। दोनों का एक बेटा तैमूर है। 


 

Related News