21 FEBFRIDAY2020 6:54:37 PM
Nari

सब्यसांची और H&M पेश करेंगे नई क्लैक्शन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Jan, 2020 01:56 PM
सब्यसांची और H&M पेश करेंगे नई क्लैक्शन

सब्यसाची मुखर्जी , फेमस फैशन डिजाइन्स में से एक हैं, जो अपने शानदान क्लैक्शन से हर किसी को इम्प्रेस कर देते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर एक टीजर शेयर किया है, जिसमें वह अपने अपकमिंग क्लैक्शन के बारे में बता रहे हैं। इस टीजर को अब तक 3765909 बार देखा जा चुका हैं।

 

दरअसल, वह फेमस ब्रांड के साथ मिलकर अपनी नई क्लैक्शन WILD पेश करेंगे, जिन्हें आम लोग भी आसानी से खरीद पाएंगे। यह आम लोगों के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। इस क्लिप की शुरूआत एक साड़ी से होती है, जिसके बाद एच एंड एम ब्रांड का नाम आता है। टीजर में आप  फैनी पैक और टोपी के की शानदान तस्वीरें देख सकते हैं।

अगर आप भी सब्यसाची जैसे अंतरराष्ट्रीय आइकन की डिजाइन की हुई ड्रैसेज पहनना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। जानकारी के मुताबिक, 'वांडरालस्ट' (Wanderlust) नामक यह क्लैक्शन फ्लैगशिप स्टोर में 16 अप्रैल 2020 को लॉन्च होगी। आप चाहें तो इसे ऑनलाइन वेबसाइड Myntra पर भी खराद सकते हैं।

PunjabKesari

बात अगर उनके क्लैक्शन की करें, तो यह भारतीय रूपांकनों और प्रिंटों से काफी प्रेरित लगते हैं। इतना ही, यहां तक कि कपड़ों पर ग्राफिक्स का काम भी काफी सुदंर तरीके से किया गया है। इसमें सिर्फ महिलाओं के लिए ही नहीं बल्कि पुरुषों के लिए काफी कुछ है।

PunjabKesari

खास, बात तो यह है कि सब्यसाची और H&M की यह क्लैक्शन बेहद सस्ती है, जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। अगर आप Athleisure प्रेमी है तो सब्यसांची की क्लैक्शन आपके लिए परफेक्ट है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News