27 APRSATURDAY2024 2:02:58 PM
Nari

रुबीना की एक और बहन बनने जा रही है दुल्हन, हल्दी सेरेमनी में Dilaik फैमिली ने की जमकर मस्ती

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 May, 2023 03:24 PM
रुबीना की एक और बहन बनने जा रही है दुल्हन, हल्दी सेरेमनी में Dilaik फैमिली ने की जमकर मस्ती

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। बिग बॉस 14 जीतने के बाद फैंस आए दिन रुबीना की एक झलक पाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस भी फैंस को नाराज न करते हुए आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में ही रुबीना ने अपनी सबसे छोटी यानी की तीसरे नंबर वाली बहन रोहिणी दिलैक की हल्दी की तस्वीरें शेयर की हैं। रुबीना की बहन रोहिणी जल्द ही कुंवर सार्थक त्यागी के साथ शादी करने वाली हैं। 

रुबीना ने शेयर की तस्वीरें 

रुबीना ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन रोहिणी की हल्दी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें रोहिणी खुलकर हंसती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में रुबीना अपनी बहन की हल्दी लगाती दिख रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पूरा दिलैक परिवार फंक्शन को कितने अच्छे से एंजॉय कर रहा है। इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि - 'मैमोरीज' । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

पीले रंग की सलवार-कमीज में नजर आई रोहिणी दिलैक 

हल्दी की रस्म में अगर बात करें तो रोहिणी ने पीले रंग की सलवार-कमीज पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी कैरी थी। ऑवरऑल लुक में रोहिणी बेहद ही सुंदर दिख रही थी। वहीं बात अगर रुबीना के आउटफिट की करें तो उन्होंने पिंक कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। आउटफिट में गुलाबी प्लीटेड स्कर्ट के साथ रुबीना ने स्टोन-स्टडेड ब्लाउन और केप स्टाइल मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। अपने लुक को रुबीना ने लेयर्ड पोल्की नेकलेस, सटल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कुछ समय पहले हुई थी रुबीना की बहन ज्योतिका की शादी 

आपको बता दें कि रुबीना की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक ने भी इसी साल मार्च में शादी की है। ज्योतिका ने शिमला में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड रजत शर्मा के साथ शादी रचाई थी। अपनी वेडिंग के लिए ज्योतिका ने ट्रेडिशनल लाल पिंक लहंगा मैचिंग शीयर नेट दुपट्टा और कॉन्ट्रास्टिंग वेलवेट का शॉल पेयर किया था। स्टोन स्टडेड ज्वेलरी चोकर मैचिंग ईयररिंग्स, माथा-पट्टी, नथ और एक लंबे नेकपीस के साथ ज्योतिका ने अपना वेडिंग लुक कंप्लीट किया था। वहीं उनके पति रजत ब्लू कलर की कढ़ाई शेरवानी और क्रीम रंग की पगड़ी में दिखे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

Related News