26 APRFRIDAY2024 9:30:43 AM
Nari

रिया चक्रवर्ती का ऐसा रूप देख उड़े होश, बताया कैसे करें ब्वॉयफ्रेंड को कंट्रोल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Jul, 2020 05:23 PM
रिया चक्रवर्ती का ऐसा रूप देख उड़े होश, बताया कैसे करें ब्वॉयफ्रेंड को कंट्रोल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाएं हैं। वहीं सुशांत सुसाइड केस में लगातार कई राज खुलकर सामने आ रहे हैं। अब इसी बीच रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रिया बता रही है कि अपने ब्वाॅयफ्रेंड को कंट्रोल में कैसे रखें। 

PunjabKesari

न्यूज विला फिल्मी नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें रिया कह रही हैं कि वह पहुत बड़ी डाॅन है। वह जानती हैं कि इन छोटे गुंडों से काम कैसे करवाना है। इतना ही नहीं रिया आगे कहती है कि उनका ब्वाॅयफ्रेंड भी सोचता है कि वो एक गुंडा है। वह कहती हैं कि मैं अपने हाथों को गंदा नहीं करती ब्लकि दूसरों से काम करवाती हूं। इसके साथ ही मैं उन्हें किसी निर्माता के पास जैकर हफ्ता इकट्ठा करने के लिए भी कह सकती हूं। 

 

हालांकि अभी ये साफ नहीं हो सका है कि रिया का ये वीडियो कब का है। वीडियो में वह ब्लैक रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पैसे निकालने, प्यार में फंसाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। 

PunjabKesari

जिसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि एक्टर के पिता द्वारा लगाए गई सभी आरोप झूठे हैं। साथ ही उन्होंने दायर की गई याचिका में कहा है कि वे एक साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन वह सुशांत के आत्महत्या करने से पहले 8 जून को अपने सांताक्रूज वाले घर चली गई थी।

Related News