20 APRSATURDAY2024 2:12:55 PM
Nari

रिया को पूछताछ के लिए NCB का समन, घर से निकलने में लगाया समय

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Sep, 2020 11:55 AM
रिया को पूछताछ के लिए NCB का समन, घर से निकलने में लगाया समय

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। हाल ही में ड्रग मामले की जांच कर रही एनसीबी एक बार फिर रिया के घर पहुंची। एनसीबी ने रिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है। जिसके बाद रिया पूछताछ के लिए घर से निकल चुकी हैं। 

PunjabKesari

घर से निकलने में रिया ने लगाया समय

वहीं नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि हमने रिया को समन भेजा है, अभी सिर्फ पूछताछ की जाएगी। रिया को 11 बजे ऑफिस पहुंचना था लेकिन वह घर से निकलने में काफी समय लगा रही थी। जिसके बाद तीन महिला पुलिस कर्मियों को रिया के घर भेजा गया। वहीं अब रिया घर से निकल चुकी हैं।

PunjabKesari

भाई-बहन को आमने-सामने बिठाकर होगी पूछताछ

मिली जानकारी क मुताबिक जांच में पाया गया है कि रिया ड्रग्स खरीदने, बेचने और इनका इस्तेमाल करती थी। खबरों की मानें तो रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। बता दें बीते दिन शौविक और सैमुअल मिरांडा को कोर्ट ने चार दिन की रिमांड में एनसीबी को सौंपा है। वहीं अब दूसरी तरफ गिरफ्तारी की तलवार रिया पर लटक रही है। इस बीच बेटे को हिरासत में लेने के बाद रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान सामने आया है।

PunjabKesari

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा कि उनका बेटा गिरफ्तार हो चुका है और अब शायद अगला नंबर उनकी बेटी का है बधाई हो सभी को। इतना ही नहीं इंद्रजीत ने आगे कहा कि महज न्याय के लिए एक परिवार को बर्बाद किया जा रहा है।

Related News