30 OCTFRIDAY2020 12:33:47 PM
Nari

रिपब्लिकन सीनेटर ने कमला हैरिस के नाम का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #MyNameIs

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Oct, 2020 03:12 PM
रिपब्लिकन सीनेटर ने कमला हैरिस के नाम का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #MyNameIs

रिपब्लिकन पार्टी के सीनेटर डेविड परड्यू ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की उम्मीदवारी के समर्थन में जॉर्जिया में हुई एक चुनावी रैली में डेमोक्रेटिक पार्टी की उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के नाम का लगातार मजाक उड़ाया और अब वहीं मजाक उन पर भारी पड़ता जा रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल शुक्रवार को मेकन में एक रैली के दौरान परड्यू ने हैरिस के लिए कहा ‘‘काह-मह-ला? कमला- मला-मला? पता नहीं क्या है''। यह सब सुनते ही दर्शक हंसना लगे। लेकिन अब इसी हरकत पर सोशल मीडिया पर एक हैशटेग चल पड़ा MyNameIs और ‘IstandwithKamala'' नाम से ऑनलाइन अभियान भी शुरू हो गए हैं जिससे बहुत से लोग कमला हैरिस को सपोर्ट कर रहे हैं। 

आपको बता दें ट्रंप और उप राष्ट्रपति माइक पेंस भी हैरिस का नाम गलत तरीके से ले चुके हैं। इतना ही नहीं रिपब्लिकन पार्टी के सदस्य ही नहीं बल्कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा समेत कुछ डेमोक्रेट सदस्य भी उनके नाम का गलत उच्चारण कर चुके हैं। इस के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने परड्यू की आलोचना की।

PunjabKesari

हैरिस की प्रवक्ता सबरीना सिंह ने परड्यू की टिप्पणियों के जवाब में एक ट्वीट भी किया, ‘‘यह तो बहुत अधिक नस्लवादी है। मतदान करके उन्हें बाहर करो।''  परड्यू के अभियान की प्रवक्ता केसी ब्लैक ने ट्वीट किया जिसमें कहा कि सीनेटर परड्यू ने ‘‘सीनेटर हैरिस के नाम का गलत उच्चारण गलती से किया।' 

Related News