18 APRTHURSDAY2024 10:49:26 PM
Life Style

IPL में शाहरुख-प्रीति को टक्कर देने आ रहे हैं  रणवीर-दीपिका, इस टीम को खरीदने का बनाया मन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Oct, 2021 04:56 PM
IPL में शाहरुख-प्रीति को टक्कर देने आ रहे हैं  रणवीर-दीपिका, इस टीम को खरीदने का बनाया मन

दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दो नई टीमों की एंट्री होने वाली है। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) खिलाड़ियों के टीमों में शामिल होने पर नए सिरे से नियम बना रहा है। जहां एक तरफ BCCI की तैयारियों ने अभी से जाेर पकड लिया है, ताे वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की एक सुपरस्टार जोड़ी नई टीम को खरीदने की योजना बना रही है। 

PunjabKesari
शाहरुख खान-जूही चावला और प्रीति जिंटा के बाद फिल्म इंडस्ट्री के ‘ पावरफुल कपल’ सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडियन प्रीमियर लीग  की टीम के मालिक बनना चाहते हैं। खबरों की मानें तो वह दोनाें नई आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम के लिए बोली लगाने में रुचि दिखा रहे हैं। यह खबर सामने आते ही  कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रह चुके दिनेश कार्तिक ने उन दोनों को ट्रोल कर दिया। 

PunjabKesari
दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर लिखा- उस टीम की जर्सी मजेदार होगी।  दरअसल रणवीर अपने अटपटे ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी किसी क्रिकेट टीम का मालिक होगा।  सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान और मशहूर एक्टर जूही चावला 2008 से ही कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं।

PunjabKesari

वहीं प्रीति जिंटा ने ने वाडिया ग्रुप और डाबर ग्रुप के साथ मिलकर 2008 में ही पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी खरीदी थी। बताया जा रहा है कि जो   खिलाड़ी ऑक्शन के लिए अपना नाम देंगे उनमें से किसी को भी नई फ्रेंजाइजी अपने साथ ऑक्शन से पहले ही जोड़ सकेगी। इस दौरान पैसों पर सहमति फ्रेंजाइजी और खिलाड़ी मिलकर बनाएंगे। 

Related News