20 AUGSATURDAY2022 8:53:04 AM
Nari

प्रेगनेंट आलिया भट्ट का रणबीर ने नहीं पकड़ा हाथ, लोग बोले- ये तो है ही छिछोरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Aug, 2022 03:38 PM
प्रेगनेंट आलिया भट्ट का रणबीर ने नहीं पकड़ा हाथ, लोग बोले- ये तो है ही छिछोरा

कुछ महीने पहले रणबीर कपूर से शादी करने वाली आलिया भट्ट अपनी पहली संतान को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में लोग उनसे जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। शादी के बाद पहली बार रणबीर और आलिया एक साथ स्पॉट हुए, जिसे देख फैंस काफी खुश नजर आए। हांलाकि पापा बनने जा रहे एक्टर को प्रेगनेंट पत्नी का हाथ ना पकड़ने को लेकर खूब सुनना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया ब्राउन कलर की शोट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई, वहीं रणबीर कपूर ब्लैक कैजुअल में दिखे। कपल को एक साथ देखकर फैंस काफी excited थे, लेकिन कुछ लोगों के रणबीर का एटीट्यूड पसंद नहीं आई। 

PunjabKesari
यूजर्स ने इन दाेनों की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा-  "प्रेगनेंट पत्नी का हाथ भी नहीं पकड़ रहा है ये तो है ही छिछोरा"। वहीं कुछ ने लिखा- दोनों ने भारत- पाकिस्तान की तरह एक दूसरे से दूरी बना रखी है। 

PunjabKesari
आलिया ने अपनी ड्रेस को टू-टोन हील्स के साथ पेयर किया था, जिसे लेकर उन्हें खूब सुनना पड़ा। यूजर्स का कहना है कि  प्रेगनेंसी के दौरान हील्स पहनना सेफ नहीं है। वही एक ने तो यह तक कह दिया कि तुम्हारी सास ने तुम्हे ये नहीं बताया कि प्रेगनेंसी में हील्स नहीं पहनते हैं।  इससे पहले भी आलिया भट्ट को येलो कलर की ड्रेस के साथ हील्स पहने देखा गया था।

PunjabKesari
कुछ दिन पहले आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- यदि आप स्वस्थ और तंदुरुस्त हैं तो आराम करने की जरूरत नहीं। साथ ही उन्होंने उम्मीद जतायी कि वह 100 साल की होने तक काम करेंगी। फिलहाल वह हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह एक निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' की रिलीज की भी तैयारी कर रही हैं। लिहाजा, यह साल अभिनेत्री के लिए बहुत व्यस्त रहने वाला है।

PunjabKesari
 

Related News