03 MAYFRIDAY2024 8:49:22 AM
Nari

राखी सावंत ने बयां किया सिद्धार्थ शुक्ला की मां का हाल, कहा- 'टूट गईं सिड की मां'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Sep, 2021 04:22 PM
राखी सावंत ने बयां किया सिद्धार्थ शुक्ला की मां का हाल, कहा- 'टूट गईं सिड की मां'

सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक मौत से केवल उनके परिजन ही नहीं ब्लकि फैंस भी काफी सदमें है। हर कोई यही सोच रहा है कि काश यह खबर झूठी होती और सिद्धार्थ हमारे बीच में जिंदा होते। बता दें कि देश में नहीं ब्लकि दुनिया में बैठे सिद्धार्थ के फैंस काफी निराश हैं। इसी बीच सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लेकर अपना दर्द बयां कर रहे हैं। 

PunjabKesari

ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के शोक में पहुंची बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी उनके परिवार वालों का हाल बयां किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक के बारे में जानने के बाद जब राखी उनके घर गई तो उन्होंने फैन्स से उनकी मां की स्थिति के बारे में अपडेट दिया। राखी ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वो सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला से मिलीं, जिनकी हालत बहुत खराब थी।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की मां किस भयानक स्थिति में हैं मैं बयां नहीं कर सकती 
राखी ने वीडियो में कहा कि दोस्तों मैं अभी-अभी सिड के घर से लौटी हूं और मैं वहां उनकी मां से मिली। घर बहुत खाली लगता है। मैं बयां नहीं कर सकती कि उनकी मां किस भयानक स्थिति में हैं। वो बस यही कहती रहीं, चला गया, वो चला गया।  मैंने उनसे कहा कि वो नहीं गया है। उनकी आत्मा यहां आपके साथ है। शरीर चला जाता है, लेकिन आत्मा नहीं। वो आपके साथ, आपके खून में, आपके दिल में है।

राखी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि मैं बहुत भावुक हूं यह वास्तव में दिल दहला देने वाला है सिड प्लीज वापस आ जाओ मां तुम्हारा इंतजार कर रही हैं, बहुत हुई छुपा छुपी मां बुला रही हैं भाई आजा। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से हर कोई गम में डूबा है मां के साथ साथ उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज भी गहरे सदमें है जिसकी हालत किसी से नहीं देखी जा रही हैं। बता दें कि गुरुवार यानी 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला  का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया है। वो 40 साल के थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला  सुबह सो कर नहीं उठे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

Related News