04 MARTHURSDAY2021 1:13:55 AM
Nari

रिया को 'My Girl' कहने पर मुश्किल में फंसे राजीव, बोले- मैंने बिना वजह की परेशानी...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jan, 2021 05:58 PM
रिया को 'My Girl' कहने पर मुश्किल में फंसे राजीव, बोले- मैंने बिना वजह की परेशानी...

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती पर तो मानों जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। सुशांत केस की जांच में सामने आए ड्रग एंगल में फंसी रिया को 1 महीने जेल की सलाखों के पीछे रहन पड़ा था। जिसके बाद से रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन अब लग रहा है कि धीरे-धीरे रिया की लाइफ नाॅर्मल हो रही है। हाल ही में रिया अपने परिवार समेत 'रोडीज' फेम राजीव लक्ष्मण की पार्टी में नजर आई थीं। 

PunjabKesari

राजीव ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया संग तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें राजीव को गले लगाकर रिया ने कई पोज दिए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल होने लगी। राजीव ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में 'My Girl' लिखा था। 

PunjabKesari

रिया की ये तस्वीरें जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुई यूजर्स ने राजीव को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद राजीव ने रिया संग अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी। इसी के साथ उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें राजीव ने लिखा, 'मुझे लगता है कि एक पोस्ट पर मेरे गलत शब्दों के कारण बिना वजह से परेशानी खड़ी हो गई है। रिया मेरी पुरानी दोस्त है और मैं उससे दोबारा मिलकर खुश हूं और मैं उसके अच्छे के लिए कामना करता हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Lakshman (@rajivlakshman)

 

इस फिल्म से करेंगी बड़ेे पर्दे पर वापसी

वहीं अगर बात करें रिया के वर्कफ्रंट की तो भई चाहे साल 2020 एक्ट्रेस के लिए सही न रहा हो लेकिन इस साल वह कुछ प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। वह फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में रिया के साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी कर रहे हैं।

Related News