26 APRFRIDAY2024 3:17:44 AM
Nari

एक-दूसरे के सवालों से कतराते थे राघव-परिणीति, लेकिन फिर कुछ ऐसे जुड़ी रिश्ते की डोर

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 May, 2023 04:12 PM
एक-दूसरे के सवालों से कतराते थे राघव-परिणीति, लेकिन फिर कुछ ऐसे जुड़ी रिश्ते की डोर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने जब से आम आदमी के नेता राघव चड्ढा से जब से सगाई की है तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों की सगाई के बाद अब फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसी बीच परिणीति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहती दिख रही हैं कि वह कभी भी किसी भी पॉलिटिशयन से शादी नहीं करेंगी। आपको बता दें कि यह इंटरव्यू परिणीति ने फिल्म जबरिया जोड़ी की प्रमोशन के दौरान दिया था। 

'मैं नहीं करना चाहती किसी राजनेता से शादी' 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इंटरव्यू के दौरान रैपिड-फायर सेशन में परिणीति से पूछा गया था कि वह किसी ऐसे सेलेब्रिटी का नाम बताएं जिससे वह शादी नहीं करना चाहती। इस बात का जवाब देते हुए परिणीति ने पहले ब्रैड पिट का नाम लिया फिर जब होस्ट ने उनसे कहा कि पॉलिटिशियन से शादी करने पर क्या कहना है तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि प्रॉब्लम ये नहीं है कि मैं किसी पॉलिटिशन से शादी नहीं करना चाहती बहुत सारे अच्छे ऑप्शन हैं लेकिन फिर भी किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती। वहीं जब परिणीति को अपने लाइफ पार्टनर की तीन क्वालिटी बताने को कहा तो एक्ट्रेस ने कहा कि उसे फनी होना चाहिए, रियली में गुड स्मेल आनी चाहिए और उसे मेरी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। 

 आप मुझसे परिणीति नहीं राजनीति का सवाल पूछे

इसके अलावा राघव चड्ढा का भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जब उनसे परिणीति का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप मुझसे राजनीति पर सवाल करिए परिणीति पर नहीं। वहीं जब राघव से पूछा गया कि जो परिणीति के बारे में सवाल कर रहे हैं उनको क्या जवाब देंगे । इस बात पर राघव ने मुस्कुराते हुए जवाब देते हुए कहा कि थैंक्यू। वहीं उनके थैंक्यू और मुस्कुराहट से लोगों से इस समय कई कयास लगाए थे। 

सांसद में मिली थी राघव को पहले प्यार की शिक्षा 

इसके अलावा राघव का सांसद से भी एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें राघव संसद में दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राघव किसी को बधाई दे रहे होते हैं वहीं इसके बाद स्पीकर वैंकेया नायडू राघव से पूछते हैं कि राघव मेरे ख्याल से प्यार एक ही होता है ना पहला प्यार, दूसरा प्यार ऐसा होता है क्या?पहला प्यार ही होता है ना?

ये दिया था  राघव से जवाब 

प्यार के बारे में राघव चड्ढा के सवाल पूछे जाने पर नेता ने जवाब दिया कि - 'मैं इस मामले में इतना अनुभवी नहीं हूं सर, अभी जीवन में इतना अनुभव नहीं हुआ है कि लेकिन हां अच्छा होता है। सर जितना लोगों से समझा है सर। वहीं इस जवाब के बाद स्पीकर वैकेंया नायडू कहते हैं हां पहला प्यार अच्छा होता है वहीं रहना है जिंदगी भर, जिंदगी भर।' 

ऐसे शुरु हुई इश्क की दास्तान

वहीं खबरों की मानें तो दोनों की लव स्टोरी ज्यादा पुरानी नहीं है। यह लव स्टोरी पिछले साल उस समय शुरु हुई थी जब दोनों की मुलाकात परिणीति की एक फिल्म सेट पर शूटिंग के दौरान हुई थी। उन दिनों परिणीति पंजाब में इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला की शूटिंग कर रही थी। इसी बीच सेट पर एक दोस्त होने के नाते राघव परिणीति से मिलने पहुंचे थे। वहीं इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझा और जीवनसाथी के रुप में चुनने का फैसला लिया। 

PunjabKesari

Related News