27 APRSATURDAY2024 6:32:18 AM
Nari

रणवीर सिंह से कही Radhika Merchant ने ऐसी बात की शर्म से लाल हो गए एक्टर, वायरल हुई Video

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Mar, 2024 05:16 PM
रणवीर सिंह से कही Radhika Merchant ने ऐसी बात की शर्म से लाल हो गए एक्टर, वायरल हुई Video

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री- वेडिंग फंक्शन अब खत्म हो चुका है। लेकिन इवेंट की वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं। इन्हीं में एक वीडियो है राधिका का जिसमें वो खास गुजराती अंदाज में कुछ ऐसा कहती हैं कि रणवीर सिंह शर्म से लाल हो जाते हैं। ये प्यारा सा वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

गुजराती स्टाइल में राधिका ने कही ये बात 

वीडियो में अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को गुजराती अंदाज में पैरेंट्स बनने की बधाई देती है। फंक्शन में राधिका स्टेज से कहती हैं कि बहुत- बहुत धन्यवाद। अब रणबीर- दीपिका का परिवार 2 से 3 होने वाला है। इसलिए हमारे जामनगर परिवार  की तरफ से आपके परिवार को बधाई। वहीं रणबीर सिंह राधिका की इन बातों से बहुत शर्मा जाते हैं और उन्होंने हाथ जोड़कर राधिका के सामने सिर झुकाकर शुक्रिया कहते हैं। अनंत- राधिता के प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन का ये वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है।

बहुत जल्द नन्हें मेहमान का स्वागत करेंगे दीपिका- रणवीर

दीपिका- रणवीर ने प्री- वेडिंग ने जमकर डांस किया था। वहीं इनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो लंबी डेटिंग के बाद इन्होंने साल 2018 के नवंबर महीने में शादी की थी। वहीं अब इस साल सितंबर में ये अपने पहले बेबी को वेलकम करेंगे।

Related News