27 APRSATURDAY2024 10:05:27 PM
Nari

Propose Day Special: पार्टनर की नहीं हटेगी आपसे नजर, इस तरह से करें मेकअप

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Feb, 2024 11:20 AM
Propose Day Special: पार्टनर की नहीं हटेगी आपसे नजर, इस तरह से करें मेकअप

वैलेंटाइन वीक का रोमांटिक महीना चल रहा है। ऐसे में आप अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए खूबसूरत सा मेकअप करें। वैसे कई महिलाएं मेकअप का इस्तेमाल सही तरीके से नहीं कर पाती हैं और ऐसा मेकअप कर लेती हैं जो लुक खराब कर देता है। अगर आप चाहती हैं कि ऐसा कुछ ना हो और आपके लुक को देखकर आपके पार्टनर की नजर आपसे न हटे तो ऐसे करें मेकअप...

पिंक मेकअप लुक

बहुत सी महिलाओं को पिंक कलर पसंद होता है और पिंक शेड का मेकअप बहुत प्यारा भी लगता है। आप इस प्रोपेज डे पर ये मेकअप लुक क्रिएट कर सकती हैं। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। बस फाउंडेशन, लिपस्टिक और पिंक टिंट की जरूरत पड़ने वाली है। आपको बस फाउंडेशन और मेकअप पाउडर से बेस बनाकर टिंट का इस्तेमाल करें और आईशैडो लगाकर ब्लश लगा लेना है। जब आप ये लुक क्रिएट कर रहे हैं तो आपको पिंक कलर की लिपस्टिक चुनना चाहिए। बस आपका पिंक मेकअप लुक कंप्लीट है।

PunjabKesari

बोल्ड रेड मेकअप

अगर आप कुछ हटके बोल्ड मेकअप करना चाहती हैं तो रेड लिपस्टिक का इस्तेमाल करें। नाइट पार्टी के लिए ये लुक बहुत ही शानदार है। आपको इस लुक को क्रिएट करते हुए बस लिपस्टिक डीप कलर की लगानी है, बाकी मेकअप लाइट रखना है।

PunjabKesari

शिमर मेकअप लुक

शिमरी मेकअप तो हर महिला को पसंद होता है। अगर आप भी इस प्रपोज डे पर जगमग करना चाहती हैं तो रोज गोल्ड शिमरी मेकअप ट्राई करें। ये लुक बहुत ही क्लासी लगता है। इसमें आपको बस अपनी आंखों के मेकअप पर ध्यान देना होगा, जहां आपको रोज गोल्ड शिमर लगाना होगा। इसके लिए बेस्ट ग्लॉसी होना जरूरी होता है। ग्लॉसी लुक पर शिमर का इस्तेमाल करके आपका लुक तैयार हो जाएगा।

PunjabKesari

Related News