04 JUNTHURSDAY2020 5:18:31 AM
Nari

Proud: ट्रम्प ने 10 साल की भारतीय मूल की बच्ची को किया सम्मानित

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 May, 2020 05:56 PM
Proud: ट्रम्प ने 10 साल की भारतीय मूल की बच्ची को किया सम्मानित

कोरोनावायरस का कहर भारत और बाकी देशों में बढ़ता जा रहा है ऐसे में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोविड-19 से निपटने के लिए 10 साल की भारतीय बच्ची को सम्मानित किया है। इस बच्ची का नाम श्रव्या अन्नापारेड्डी है। श्रव्या को इसलिए सम्मानित किया गया क्योंकि वह जिस ग्रुप में हैं उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए अग्रिम मोर्चे पर तैनात नर्सों और दमकल विभाग के कर्मियों को कुकीज और कार्ड भेजे।

PunjabKesari

राष्ट्रपति ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प ने शुक्रवार को कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए अग्रिम मोर्चे पर तैनात कर्मियों की मदद कर रहे अमेरिकी नायकों को सम्मानित किया, जिसमें यह बच्ची भी शामिल है। ये हमारे देश के लिए गर्व की बात है। वाशिंगटन टाइम्स’ ने एक खबर में राष्ट्रपति के हवाले से कहा कि आज उन्होंने जिन पुरुषों और महिलाओं को सम्मानित किया है वे हमें याद दिलाते हैं कि किस तरह मुश्किल समय में भी जो स्नेह हमें बांधता है और वह हमें नई ऊंचाइयों तक ले जा सकता है। 

श्रव्या ' गर्ल स्काउट' की सदस्य है। जिनमें तीन और बच्चियां शमिल है जिन्हें ट्रम्प ने सम्मानित किया। खबरों की माने तो गर्ल स्काउट की इन लड़कियों ने स्थानीय डॉक्टर, नर्सों और दमकल कर्मियों को कुकीज के 100 डब्बे भेजे थे और इन्होंने उन्हें हाथ से बनाकर 200 कार्ड भी भेजे थे।

Related News