01 DECTUESDAY2020 8:29:04 PM
Nari

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आया पोलैंड का बच्चा, नवरात्रि के 9 दिन करेगा ये खास काम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Oct, 2020 12:42 PM
सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आया पोलैंड का बच्चा, नवरात्रि के 9 दिन करेगा ये खास काम

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे महीनों बीत गए हैं लेकिन फैंस के लिए उन्हें भुला पाना आज भी आसान नहीं है। सुशांत के चाहने वालों को आज भी भरोसा नहीं हो रहा कि वह इस दुनिया में नहीं रहे। परिवार वालों के साथ साथ उनके चाहने वाले भी लगातार न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 

PunjabKesari

 देश विदेश के लोग एक्टर के लिए आज भी इंसाफ के लिए आवाज उठा रहे हैं। वहीं अब सुशांत के लिए उनका एक नन्हा सा फैन अनोखे अंदाज में एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगाएगा। दरअसल पोलैंड का zbigniew ( Bujji) नाम का बच्चा सुशांत के लिए न्याय की उम्मीद में 9 दिनों के लिए नवरात्रि दीक्षा रखने का फैसला लिया है। 

इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है जिसमें  बच्चा कहता है- मैं क्रिश्चिन हूं पर नवरात्रि के अगले 9 दिन तक मैं वीगन यानि कि किसी भी ऐनिमल प्रॉडक्ट का इस्तेमाल नहीं करूंगा। वीडियो में ऐसा करने के पीछे की वजह बताते हुए बच्चा कहता है- मैं ऐसा इसलिए करूंगा ताकि सुशांत की अचानक हुई मौत का सच जल्दी ही सब के सामने आए। इतना ही नहीं सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए यह बच्चा मां दुर्गा की आराधना के साथ-साथ महिषासुर मर्दिनी स्त्रोतम का भी जाप कर रहा है।

इस वीडियो में सुशांत की बहन श्वेता सिंह को भी टैग किया गया है। पोलैंड के इस बच्चे ने लोगों से भी इसमें जुड़ने के लिए कहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस पर सुशांत के चाहने वाले भी कमेंट्स कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है सुशांत केस की जांच जारी है लेकिन अभी तक इस केस में बात किसी अंतिम फैसले तक नहीं पहुंची नहीं है। 

Related News