26 APRFRIDAY2024 2:56:15 PM
Nari

वापसी करने के लिए तैयार है परिणीति, कहा- मैं 100 प्रतिशत फिट हूं

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 29 Nov, 2019 01:01 PM
वापसी करने के लिए तैयार है परिणीति, कहा- मैं 100 प्रतिशत फिट हूं

अभिनेत्री  परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से भारतीय बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म के लिए परिणीति काफी मेहनत कर रही है। वहीं फिल्म की शूटिंग करते समय कुछ दिन पहले बैडमिंटन की प्रैक्टिस के दौरान परिणीति के गर्दन पर चोट लग गई थी जिस कारण उनकी प्रेक्टिस छूट गई थी लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक है और कोर्ट में वापिसी करने वाली है। 

 

PunjabKesari,nari

 

परिणीति का कहना है कि अब वह पूरी तरह से ठीक है और दोबारा फिल्म की तैयार में लग गई है। उन्होंने कहा, हां, ये खबर सच है। मैं 100 फीसदी फिट हूं और मैं अपनी बैडमिंटन प्रैक्टिस दोबारा शुरु करने का इंतजार नहीं कर सकती। इसके लिए उन्होंने अपनी पूरी मेडकिल और फिल्म टीम का धन्यावाद किया है। 

 

फिल्म के लिए करती है 8 घंटे शूटिंग 

परिणीति फिल्म के लिए रोज 8 घंटे शूटिंग करती है। परिणीति ने कहा, 'मैं इस इंटेंस शूटिंग को करने के लिए काफी पॉजिटिव महसूस कर रही हूं क्योंकि इसमें मुझे 8 से 10 घंटों तक बैडमिंटन खेलना होगा। मैं खुश हूं कि मैं दोबारा फिट हो गई हूं।'बता दें फिल्म की शूटिंग और खेल की प्रैक्टिस करते हुए परिणीति की गर्दन और रीढ़ की हड्डी के हिस्स में जोरदार लचक आ गई थी जिस कारण 10 दिनों तक डॉक्टर ने उसे बैडमिंटन प्रैक्टिस से दूर रहने के लिए कहा था। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News