29 APRMONDAY2024 6:26:43 PM
Nari

कोई हैवी वर्कआउट नहीं...47 की उम्र में इस डाइट रूटीन ने रखा है Rupali Ganguly को फिट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Apr, 2024 01:50 PM
कोई हैवी वर्कआउट नहीं...47 की उम्र में इस डाइट रूटीन ने रखा है Rupali Ganguly को फिट

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली टीवी का एक बहुत ही पॉपुलर चेहरा है। इन दिनों अपने डेली सोप अनुपमा से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। शो में बिजी होने के बाद भी वो अपने फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं। ये ही वजह है कि 47 की उम्र में वो इतनी फिट हैं। वो जिम तो जाती हैं , लेकिन लाइट वर्कआउट ही करती हैं। सबसे ज्यादा वो अपनी डाइट में ध्यान देती हैं और वो ही उनका फिटनेस सीक्रेट है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस की सीक्रेट डाइट के बारे में...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली का मॉर्निंग रूटीन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत हेल्दी नोट से ही करती है। वो सुबह उठकर 2-4 गिलास गर्म पानी पीती है। इससे उनकी बॉडी अच्छे से रिचार्ज होती है। इसके बाद वो कुछ उबले अंडे और फल भी खाती हैं। वो सेरेल्स और ओटमील को भी नाश्ते के मेन्यू में शामिल करती हैं।

लंच होता है न्यूट्रिशन भरा

रूपाली लंच में न्यूट्रिशन और फ्लेवर को बैलेंस करती है। ज्यादातर वो दोपहर को ग्रिल्ड सब्जियां लेती है और सलाद भी खाती है। इसके अलावा फलियां भी एक्ट्रेस की थाली में जरूर होती है। कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस का लंच प्रोटीन बेस्ड होता है। इससे उन्हें दिनभर भरपूर एनर्जी मिलती है।

PunjabKesari

डिनर होता है लाइट

एक्ट्रेस को घर का बना पौष्टिक खाना ही पसंद है। शाम को अपनी डाइट को लाइट रखती हैं। वो सिंपल दाल, रोटी  और सब्जी को डिनर में शामिल करती हैं, जिससे उन्हें भरपूर मात्रा में प्रोटीन मिलता है। साथ ही लाइट फूड के चलते उन्हें रात को अच्छी नींद आती है।

एक्ट्रेस फिट रहने के लिए  करती हैं एक्सरसाइज 

फिगर मेंटेन करने के लिए रूपालू जिम में भी पसीना बहाती है। वो कार्डियो पर फोकस करती हैं। इसके अलावा वो योग करती है, जिससे उनकी बॉडी फ्लेक्सिबिल बनी रहती है। रूपाली वेट लॉस के लिए वॉक करना भी पसंद करती हैं। 

PunjabKesari

Related News