04 MAYSATURDAY2024 5:43:21 PM
Nari

फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब बिजनेस वर्ल्ड में अपनी धाक जमाएंगी Parineeti , इस बड़े ब्रांड में किया निवेश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Sep, 2023 11:10 AM
फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब बिजनेस वर्ल्ड  में अपनी धाक जमाएंगी Parineeti , इस बड़े ब्रांड में किया निवेश

बॉलीवुड की Bubbly एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने लाजवाब एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, और अब उन्होंने नई पारी की शुरुआत की है और बिजनेस वुमन बन गई हैं। पिछले महीने जहां उन्होंने बिजनेस वर्ल्ड  में अपनी धाक जमाते हुए  हेल्थ और पर्सनल केयर ब्रांड   'क्लेंस्टा' से हाथ मिलाया था, वहीं अब उन्होंने तृतीया ज्वेलर्स नाम का ब्रांड लॉन्च किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पिछले कई सालों से मैं एंटरप्रेन्योर बनना चाहती थी और अब अपने सपने पूरे होते देख मुझे खुशी हो रही है। मैं अपनी नई कंपनी तृतीया ज्वेलर्स के बारे में बताते हुए एक्साइटेड हूं।”परिणीति ने बताया कि वो इस ब्रांड के साथ सिर्फ एक ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर नहीं जुड़ना चाहती थीं। ज्वेलरी के डिजाइन देखने के बाद उन्होंने पार्टनर और इन्वेस्टर बनने का फैसला किया। एक्ट्रेस की नई ओपनिंग पर फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 8 सितंबर को हैदराबाद में पहला स्टोर खोला जाएगा। एक्ट्रेस कहती हैं कि वो काफी समय से ये करना चाह रही थीं और पिछले 8 महीनों में करियर में उतार-चढ़ाव के बाद उन्होंने तय की एक्टिंग के अलावा किसी और करियर में भी कुछ प्लान करना चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

 बता दें एक्ट्रेस ने मैंनचेस्‍टर बिजनेस स्‍कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इ‍कनॉमिक्‍स में ऑनर्स की डिग्री हासिल की है। वहीं साल 2011 में उन्होंने लेडीज वर्सेज रिक्की बहल ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

Related News