03 MAYFRIDAY2024 5:41:17 PM
Nari

परेश रावल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, पीएम मोदी का जताया आभार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Mar, 2021 05:46 PM
परेश रावल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, पीएम मोदी का जताया आभार

दुनियाभर में कोरोना वायरस खत्म करने के लिए टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है। वहीं अब तक लाखों लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई भी जा चुकी है। बी-टाउन से भी कई सेलेब्स ने कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। अब हाल ही में कोरोना वायररस से बचने के लिए एक्टर परेश रावल ने कोविड वैक्सीन की डोज ली है। परेश रावल ने इस दौरान की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है। 

PunjabKesari

परेश रावल ने वैक्सीन लगवाते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर नर्स के पास बैठे हुए पोज दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वी से वैक्सीन। सभी डॉक्टरों, नर्सों और वैज्ञानिकों के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आभार जताया है।' 

यहां देखें पोस्ट

 

आपको बता दें परेश रावल से पहले हेमा मालिनी और सैफ अली खान ने भी कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया है। वहीं कई बाॅलीवुड सेलेब्स कोरोना वैक्सीन की डोज ले चुके हैं। जिनमें सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर, अलका याग्निक, कमल हसन आदि जैसे कई सेलेब्स शामिल हैं। शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन की डोज लेने वाली पहली बाॅलीवुड एक्ट्रेस थी। जिसके बाद सितारों ने वैक्सीन का टीका लगवाना शुरू किया।

Related News