23 APRTUESDAY2024 12:41:11 PM
Nari

सदमे में गई हिना खान का था बुरा हाल, बोलती रही- जाने दो लेकिन नहीं रुके Paparazzi, मारते रहे मुंह पर Light

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Apr, 2021 07:21 PM
सदमे में गई हिना खान का था बुरा हाल, बोलती रही- जाने दो लेकिन नहीं रुके Paparazzi, मारते रहे मुंह पर Light

टीवी की जानी मानी स्टार हिना खान के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हिना के पिता अचानक ही दुनिया को अलविदा कह गए। कार्डियक अरेस्ट के चलते उनकी जान चली गई जैसे ही यह बात की टीवी एक्ट्रेस हीना को पता चली तो वह तुरंत कश्मीर से वापिस मुंबई लौट आई। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन इस दुख की घड़ी में हिना खान के साथ एयरपोर्ट में जो हुआ वह भी सच में दिल दुखाने वाला था। पिता को खोने के गम में दुखी हीना ने एक नहीं कई बार कहा लेट मि गो लेट मि गो लेकिन पैपराजी फोटो व वीडियो क्लिक करते गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

इस दौरान हिना खान इतनी दुखी थी मास्क की मदद से अपना दर्द छुपाया। एयरपोर्ट से बाहर आते ही तुरंत घर की ओर निकली। इसी जल्दबाजी में उन्होंने पैपराजी को नजरअंदाज किया। मीडिया फोटोग्राफर्स के इस रवैए से हिमांशी खुराना गुस्से में दिखी, उन्होंने कहा कि ये देख बहुत दुख हुआ। इंसेंस्टिव पैपराजी। मीडिया को थोड़ी सी सेंस्टिविटी दिखानी चाहिए, जिसने अभी अपने पिता को खोया। वो बहुत ही विनम्रता से बोल रही थी कि मुझे जाने दो लेकिन फिर भी उन्हें कंटेंट चाहिए। Shameless Act। हिना खान के परिवार के प्रति संवेदना।

 

PunjabKesari

 

विकास गुप्ता ने भी इस पर अपनी निराशा व्यक्त की थी। उन्होंने लिखा था- किसी ने अपने पिता को खोया और वो रिक्वेस्ट कर रही है कि प्लीज उसे जाने दो लेकिन फिर भी कोई चिल्ला रहा है कि फेस पर लाइट मार और पैपराजी रुक नहीं रहे। बहुत निराश हूं ये देखकर। अर्जुन बिजलानी एजाज खान ने भी हीना के प्रति सांत्वना जाहिर की।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि परिवार 21 मार्च के दिन अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी करेगा। हिना खान अपने पिता के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती थीं। वह पिता के काफी क्लोज थी। पिछले साल वो पेरेंट्स के साथ मालदीव्स घूमने गई थीं। तब भी कई फोटोज वायरल हुई थीं। एक दम से आई इस खबर ने हीना खान को गहरा सदमा दिया है। लेकिन ऐसे वक्त में हर किसी को दूसरे के प्रति सांत्वना देनी चाहिए। फिर वो आम इंसान हो या सेलिब्रिटी।

Related News