14 AUGSUNDAY2022 9:39:51 PM
Nari

मैं तुम्हारे प्यार में पागल हूं...नुसरत जहां ने खुल्लम खुल्ला दुनिया को सुनाई यश और अपनी Love Story

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Dec, 2021 03:15 PM
मैं तुम्हारे प्यार में पागल हूं...नुसरत जहां ने खुल्लम खुल्ला दुनिया को सुनाई यश और अपनी Love Story

नुसरत जहां की जिंदगी किसी फिल्‍म की कहानी से कम नहीं है। पहले शादी फिर बच्चा और अब वह अपने अफेयर को लेकर खबरों में बनी हुई है। लाखों सवालों में घिरी पॉलिटिशियन नुसरत ने अब कबूल कर लिया है कि वह ऐक्टर यश दासगुप्ता से प्यार करती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने प्यार का  खुल्लम खुल्ला इजहार करते हुए बताया कि वह यश के साथ भाग गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishq (@ishq.fm)


नुसरत ने अपने रेडियो चैट शो 104.8 FM 'इश्क विद नुसरत' के हालिया एपिसोड में  एक्टर यशदास गुप्ता को इनवाइट किया। इस शो में पहली बार दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातों का भी जिक्र किया, जो पहले कभी सामने नहीं आई। शो में नुसरत ने यश से  बिना झिझक कहा- 'मैं तुम्हारे साथ भागी थी। तभी यश कहते हैं 'तुम भागी थीं? तुम्हारा मतलब है कि हम हाथ पकड़कर सड़क पर भाग रहे थे?

PunjabKesari
नुसरत हंसते हुए कहती है कि- ये एपिसोड इसी विषय पर है। 'मेरा प्यार, मेरी च्वॉइस। मुझे तुमसे प्यार हो गया और ये मेरी च्वॉइस थी। बाकी सब हिस्ट्री है। इस बीच यश ने पूछा- वो प्यार को कैसे डिफाइन करती हैं? इस पर वह कहती हैं- एक-दूसरे के साथ रहना हर दिन खुशियां लेकर आता है। ऐसा करना हमेशा आसान नहीं होता। प्यार बहुत मुश्किल है, लेकिन इसके साथ इसे हर दिन ढेर सारे प्यार के साथ डील कर सकते हैं।

PunjabKesari

नुसरत और यश ने कभी भी इससे पहले अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन अब इन दोनों ने अपने प्यार पर मुहर लगा दी है।  इसके साथ ही यह भी साफ हो गया है कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि इसी साल जून में नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलगाव के कारण चर्चा में आ गई थीं। तब नुसरत ने बिजनसमैन निखिल जैन से अपनी शादी को मानने से ही इनकार कर दिया था।

PunjabKesari
 

Related News