03 MAYFRIDAY2024 1:14:15 PM
Nari

Nushrat Bharucha को नहीं पड़ती मेकअप की जरूरत, बस इन 4 चीजों से बनाती हैं स्किन ग्लोइंग

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Oct, 2023 11:34 AM
Nushrat Bharucha को नहीं पड़ती मेकअप की जरूरत, बस इन 4 चीजों से बनाती हैं स्किन ग्लोइंग

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की खूबसूरती के सारे दिवाने हैं। उनकी स्किन बिना मेकअप के भी ग्लो करती है। लड़कियां उनकी खूबसूरती का राज जानना चाहती हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस से सीक्रेट, जिससे वो अपनी स्किन की ग्लो को बरकारार रखती हैं। 

केमिकल नहीं नेचुरल चीजों का करती हैं इस्तेमाल

अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह ग्लोइंग स्किन चाहते हैं तो सबसे पहले केमिकल नहीं बल्कि नेचुरल प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करें। डे या नाइट क्रीम की जगह स्किन पर दही या मलाई से हल्की मसाज करें। इससे न चेहरे पर कोई साइड इफेक्ट होता है और न ही आप एंटी एजिंग के शिकार होते हैं। इसलिए सबसे पहले तो आप केमिकलयुक्त चीजों का इस्तेमाल करना बंद करें।

PunjabKesari

खुद को करें हाइड्रेट

क्रीम या moisturizer आपके चेहरे पर वो ग्लो नहीं ला सकता है तो पानी ला सकता है। इस लिए खुद को hydrate रखने के लिए खूब सारा पानी पीएं। इससे शरीर से सारे टॉक्सिंस निकल जाते हैं। वहीं दिन की शुरुआत चाय या कॉफी की जगह गुनगुने पानी में नींबू और शहद के साथ करें।

लें हेल्दी डाइट 

एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत फ्रूट जूस और चिया स्मूदी से करती हैं। इससे ना सिर्फ शरीर को एनर्जी मिलती है बल्कि चेहरे पर भी निखार आता है। 

PunjabKesari

एक्सरसाइज और योगा करें

एक्ट्रेस कई बार अपने इंस्टा पर अपने फैंस को मोटिवेट करती हैं योग और एक्सरसाइज करने के लिए। इससे ना सिर्फ आप फिट होंगे बल्कि फेस पर भी नेचुरल शाइन आती है। साथ ही कई सारी बीमारियां भी दूर रहती हैं।

PunjabKesari

Related News