25 APRTHURSDAY2024 11:36:42 AM
Nari

अब पत्नी सुतापा के लिए जीना चाहता हूं: इरफान खान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Mar, 2020 01:45 PM
अब पत्नी सुतापा के लिए जीना चाहता हूं: इरफान खान

कहते हैं कि एक औरत में इतनी शक्ति होती है कि वो अपने पति को मौत के मुंह से भी बचा लाती हैं। पत्नी बड़ी से बड़ी मुश्किल में अपने पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती हैं, शायद इसी वजह से पति-पत्नी का रिश्ता एक पवित्र बंधन कहलाता हैं। ऐसा ही बंधन हैं बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और उनकी बीवी सुतापा सिकदर में। दरअसल, सभी जानते हैं कि इरफान पिछले करीब 2 साल से इंडस्ट्री से दूर हैं जिसकी वजह थी उनकी बीमारी। हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से जूझ चुके इरफान जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे है। मगर इस मुश्किल वक्त में उनकी पत्नी ने उनका पूरा साथ दिया।

PunjabKesari

हाल ही में इरफान ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने न सिर्फ अपनी बीमारी का जिक्र किया बल्कि अपनी पत्नी के बारे में भी बताया कि किस तरह उन्होंने मुश्किल की घड़ी में उनका साथ दिया। इरफान खान ने कहा कि मेरे लिए ये दौर रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा है, जिसमें हम थोड़ा रोए और ज्यादा हंसे। उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं बहुत ही भयंकर बेचैनी से गुजरा, लेकिन कहीं न कहीं मैंने उसे कंट्रोल किया। ऐसा लग रहा था मानो कि आप लगातार अपने साथ हॉपस्‍कॉच खेल रहे हो।

PunjabKesari

इस दौरान इरफान ने समय की कीमत को लेकर भी अपनी राय रखी। दरअसल, उनके मुताबिक उन्होंने बीमार होने से पहले खुद को इतना व्यस्त कर लिया था कि बच्चों पर भी ध्यान नहीं दे पा रहे थे। उन्हें हर टाइम यहीं लगता रहता था कि समय उनके हाथों से निकल रहा हैं लेकिन वो कुछ भी नहीं कर पा रहे लेकिन अब उन्हें एहसास हुआ कि आखिर समय कितनी बड़ी चीज है। मारी के वक्त उन्हें अपने बच्चों के साथ भी ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने अपने बच्चों को बड़ा होते भी देखा जोकि हर पिता चाहता है।

PunjabKesari

एक्टर ने कहा कि इस वक्त को मैं अपनों के लिए जिया। पत्नी सुतापा सिकदर के बारे में बात करते हुए इरफान ने कहा कि सुतापा के बारे में क्या कहूं? वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रहीं। मेरी अच्छे से देखभाल की और उसके कारण ही मुझे बहुत मदद मिली। इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो(मेरी पत्नी) एक बड़ी वजह हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी एक खास इच्छा भी जताई कि अगर उन्हें जिंदगी में जीने का मौका मिलेगा तो वो उन्हीं के लिए जीना चाहेंगे।

Related News