26 JUNWEDNESDAY2024 2:31:14 AM
Nari

निखिल ने दलजीत को भेजा लीगल नोटिस, कहा: अगर जून तक नहीं आईं तो...

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 05 Jun, 2024 04:40 PM
निखिल ने दलजीत को भेजा लीगल नोटिस, कहा: अगर जून तक नहीं आईं तो...

नारी डेस्क: टीवी जगत की जानीमानी एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। दरअसल, एक्ट्रेस ने पिछले साल मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने 25 मई को उनसे अलग होने की पुष्टि की थी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि दलजीत ने पति निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। ऐसे में अब निखिल और दलजीत को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबर आ रही है कि निखिल ने दलजीत को कानूनी नोटिस भेजा है।

PunjabKesari

इस वजह से भेजा नोटिस 

निखिल ने एक एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘दुनिया के एक सामान्य नागरिक के रूप में, मुझे ये बात परेशान कर रही है कि भारत और विश्व स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में इतनी सारी कमियां हैं। अक्सर लोग इसी बात का फायदा उठाते हैं और फेम हासिल करने के लिए कुछ भी पोस्ट करते रहते हैं। लोगों की सहमति के बिना उनकी तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना, खासकर बच्चों के, जो समाज में हमेशा एक कमजोर पक्ष होते हैं और जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की जरूरत होती है, लापरवाही का मामला है।’

PunjabKesari

जून तक दी एक्ट्रेस को बचा समान वापिस ले जाने की मोहलत

सिर्फ यही नहीं बल्कि निखिल ने ये भी कहा कि यदि दलजीत की टीम जून में उनका बचा हुआ सामान लेने केन्या नहीं आएगी तो वह उन चीजों को दान कर देंगे क्योंकि वह उन चीजों को अपने पास नहीं रखना चाहते हैं। निखिल ने ये भी कहा कि वह कई बार इस बारे में दलजीत से बात कर चुके हैं। निखिल के अनुसार, उनकी लीगल टीम यह साफ कर चुकी है कि वे आगे से किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर दलजीत ने अपनी गैरकानूनी हरकतें जारी रखीं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई भी करेंगे।

अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं निखिल

PunjabKesari

दलजीत के आरोपों के बाद भी निखिल की तरफ से भी एक स्टेटमेंट जारी किया गया था। इस स्टेटमेंट में निखिल ने कहा था कि उन्होंने दलजीत के पेरेंट्स का सम्मान करते हुए इंडियन रीति रिवाजों के साथ उनसे मुंबई में शादी की थी। लेकिन उनकी शादी केन्या या कही पर भी रजिस्टर नहीं है, जिसके चलते कानूनी तौर पर वे दोनों पति-पत्नी नहीं है। साथ ही निखिल पटेल की तरफ से ये भी कहा गया था कि दलजीत के साथ उनका रिश्ता उस समय ही खत्म हुआ था, जब वो अपना सामान पैक करके केन्या से मुंबई आई थीं। अब वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। 
 

Related News