26 APRFRIDAY2024 10:13:08 AM
Nari

प्रैग्नेंसी में भी कूल दिखना है तो ट्राई करें नेहा का Maternity Style

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Sep, 2018 01:58 PM
प्रैग्नेंसी में भी कूल दिखना है तो ट्राई करें नेहा का Maternity Style

शादी के बाद एक्ट्रैस नेहा धूपिया अपने मैटरनिटी स्टाइल को लेकर सुर्खियों में हैं। अपने प्रैग्नेंसी पीरियड में नेहा फैशन और स्‍टाइल के मामले में बॉलीवुड बेबो यानी करीना कपूर खान व मीरा राजपूत को कड़ी टक्कर दे रही हैं। प्रैग्नेंसी के दौरान नेहा को आए दिन नए आउटफिट्स व अपने लुक के साथ नए एक्सपेरिमेंट में देखा जा रहा हैं। 

 

अगर आप भी नेहा की तरह अपने मैटरनिटी स्टाइल को फैशनेबल व कंफर्टेबल रखना चाहती हैं तो उनके हर प्रैग्नेंसी फैशन पर नजर रखें। आज हम आपको नेहा के मैटरनिटी फैशन अपडेट देने जा रहे है जिनसे आप भी टिप्स ले सकती हैं और उन्हीं की तरह अपनी लाइफ का हैप्‍पी फेज एन्जॉय कर सकती हैं। 

PunjabKesari

- पोल्का डॉट्स ड्रैस
पोल्का डॉट्स वाली व्हाइट ड्रैस में नेहा धूपिया काफी कूल लग रही हैं। जिसके साथ उन्होंने कंफर्टेबल मैचिंग स्लीपर ट्राई किए। 

PunjabKesari

- कैजुअल ड्रैस 
यहां नेहा ने ग्रीन प्रिंटेड टी-शर्ट व ब्लैक शॉर्ट्स पहने जो प्रैग्नेंसी में काफी कंफर्टेबल ड्रैसिंग स्टाइल है। 

PunjabKesari

- फ्लोर लेंथ ड्रैस 
यहां नेहा ने यैलो कलर की फ्लोर लेंथ ड्रैस के साथ लॉन्ग जैकेट वियर की जिसमें वह काफी फैशनेबल लग रही थी। प्रैग्नेंसी में नेहा की यह ड्रैस सबसे बैस्ट ऑप्शन है क्योंकि एक तो इसमें बेबी बंप कवर रहता है, दूसरा स्टाइल मेंटेन रहता हैं। 

PunjabKesari

- रैड मैक्सी ड्रैस 
फ्लोरल प्रिंटेड रैड कलर की मैक्सी ड्रैस में नेहा काफी कूल लग रही है जो मैटरनिटी पीरियड में वियर करने के लिए सबसे बैस्ट ड्रैस हैं। 
 

PunjabKesari

- ट्रेकसूट में नेहा 
अगर आप मैक्सी पहनकर बोर हो चुकी है तो नेहा की तरह ट्रेकसूट ट्राई करें जो इन दिनों बॉलीवुड दीवाज का लेटेस्ट फैशन ट्रैंड है। 

PunjabKesari

- शॉर्ट ड्रैस 
अगर आप डिनर डेट या फ्रैंड्स के साथ आउटिंग पर जा रही है तो नेहा की यह ड्रैस फॉलो करें। इसमें आप खुद को आरामदायक महसूस करेगी। उन्हीं की तरह स्नीकर्स वियर करें। 

PunjabKesari

- चोला ड्रैस में नेहा 
मैटरनिटी स्टाइल में चोला सबसे बैस्ट ऑप्शन है। आप नेहा की तरह ट्रैवल के दौरान चोला ट्राई कर सकती है। इसके साथ स्नीकर्स वियर करें जो कूल लुक देंगे। 

PunjabKesari

- ब्लैक एंड रैड गाउन 
किसी इवेंट में जा रही है तो नेहा के इस गाउन से आइडिया ले सकती है। इस गाउन में नेहा काफी स्टनिंग लग रही हैं। 
 

Related News